रूसो ब्रदर्स ने बताया कैसे सिटाडेल है अब तक का पहला ''ग्लोबल स्पाई वर्स''

4/17/2023 5:41:07 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चाहे वह बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड्स (एवेंजर्स: एंड गेम) को तोड़ना हो, या 'अब तक की सबसे सम्मानित फिल्मों में से एक' (एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस) का सह-निर्माण करना हो, जोई और एंथोनी रूसो अपने काम में महारथ हासिल कर चुके हैं। दुनिया भर के दर्शक उस कंटेंट पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं, जिस पर उनकी छाप होती है, चाहे वह फिल्में हों या शो। और, अमेज़न स्टूडियोज और रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ की तरफ से समाने आया सिटाडेल कंटेंट के लिहाज से अगली बड़ी चीज है, जैसा कि वे कल्पना करते हैं और इसे एक कंप्लीट  स्पाई-वर्स बनाते हैं, जो पूरे वर्ल्ड में फैला हुआ है।

एंथोनी रूसो  कहते हैं,  "मुझे लगता है कि यह शो दो बहुत ही एक्साइटिंग ट्रेंड्स का फायदा उठा रहा है, जिन्हें हमने पिछले कई सालों में स्टोरीटेलिंग में देखा है। हम सभी नरेटिव यूनिवर्स के लिए एक स्ट्रॉंग पैशन विकसित कर रहे हैं, जिसमें उनके लिए एक विशाल एक्सप्रेशन है, सालों का इंटरकनेक्टेड एक्सप्रेशन, जहां किरदार बदलते हैं और रूप बदलते हैं और विभिन्न सफर तय करते हैं। और साथ ही, हमने ग्लोबल फिल्म मेकिंग और नॉन-इंग्लिश लैंगुएज फिल्मों और अन्य संस्कृतियों की यात्रा करने की क्षमता, और आमतौर पर ज्यादा इंग्लिश लैंगुएज डॉमिनेटेड कल्चर में इस ग्रोथ को देखा है।
इसलिए, यह शो उन दो ट्रेंड को पहली बार एक साथ ला रहा है, जो रोमांचक है।"

वहीं जोई रूसो कहते हैं, "आप जानते हैं, हम एक ऐसी दुनिया बना सकते थे जहां विभिन्न क्षेत्र इस तरह की एक प्रमुख कहानियों के इर्द-गिर्द नरेटिक गढ़ रहे थे। इसलिए, मुझे लगता है कि डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन और इसकी पहुंच के बारे में कुछ नया और रोमांचक है। और मुझे लगता है, आपने ऐसा पहले कभी नहीं देखा होगा, क्योंकि तकनीक और इसके पीछे की कंपनी के लिए, यह नया है। साथ ही मुझे लगता है कि यह इस ओर इशारा करता है कि स्टोरीटेलिंग का तरीका क्या हो सकता है। मुझे लगता है, आप जानते हैं, दर्शक कुछ नया देखने के लिए तैयार हैं। और हमारे लिए,  स्टोरीटेलर्स के रूप में, एक नया फॉर्मेट होना रोमांचक है जिसमें हम प्ले कर सकते हैं।

इस ग्लोबल सीरीज के पहले सीजन में 6 एपिसोड्स हैं, जिसमें दो एपिसोड प्राइम वीडियो इंडिया पर 28 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं, और एक एपिसोड 26 मई से वीकली जारी किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News