इस बड़े इंवेट में होगा प्रभास और दीपिका की Project K की रिलीज डेट का खुलासा, अमिताभ बच्चन ने जाहिर की खुशी

7/7/2023 11:25:38 AM

मुंबई। साउथ के सुपर स्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। कृती सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद अब प्रभास, दीपिका के साथ धमाल मचाने वालें हैं। दोनो को पहली बार एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। नाग अश्विन की बिग बजट फिल्म में प्रभास-दीपिका के अलावा और भी कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आने वाले हैं।

‘प्रोजेक्ट के’ में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी अहम भूमिका निभा रहें हैं। कुछ दिनों पहले इस साई-फाई फिल्म 'प्रोजेक्ट-के' का फर्स्ट लुक मेकर्स ने रिलीज किया था। अब हाल ही में पैन इंडिया रिलीज होने वाली प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रभास और दीपिका पादुकोण की ‘प्रोजेक्ट के’ की पहली झलक इंटरनेशनल इवेंट में दिखाई जाएगी।

 

अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म को इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिलने की खुशी में फैंस के साथ यह जानकारी शेयर की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास-दीपिका और अमिताभ बच्चन की बिग बजट फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की एक्सक्लूसिव फुटेज को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में होने वाले कॉमिक-कॉन कन्वेंशन इवेंट में दिखाया जाएगा।

20 जुलाई को इस 'कॉमिक-कॉन' इवेंट में ही फिल्म की स्टारकास्ट दीपिका, प्रभास और कमल हासन की मौजूदगी में फिल्म का पूरे टाइटल टीजर और ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News