पारस-शहनाज के सामने आए कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे, घर में एंट्री लेते ही लेंगे मयंक की क्लास

3/2/2020 1:49:29 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के खत्म होने बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा इन दिनों 'मुझसे शादी करोगे' में बिजी है। शहनाज और पारस का ये शो शुरुआत से ही सुर्खियों में बना है। इस शो में दोनों अपने लिए लाइफ पार्टनर चुन रहे हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में पारस और शहनाज सीक्रेट रूम में बैठे दिख रहे हैं। सीक्रेट रूम में बैठ दोनों कंटेस्टेंट्स की हरकतों को देख रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पारस और शहनाज से शादी रचाने आए ये कंटेस्टेंट के असली चेहरे कुछ और ही हैं। एक और जहां बाकी कंटेस्टेंट्स हिना पंचाल की जोड़ी बनाने में लगे हैं।

PunjabKesari

वहीं इस टास्क के जरिए जसलीन मथारू और मयंक अग्निहोत्री का असली चेहरा भी पारस और शहनाज के सामने आ गया। वीडियो में मयंक जसलीन के साथ बैठे दिख रहे हैं।

PunjabKesari

जसलीन मयंक से कहती हैं कि अगर शहनाज को इस घर में किसी में इंटरस्ट लेना है तो वह है मयूर और बलराज। जसलीन की ये बात सुन मयंक कहते हैं कि कौन सी हूर की परी है वो। कहां से उतरी हैं.. अप्सरा हैं क्या वो।

PunjabKesari

जसलीन और मयंक की बात सुन शहनाज और पारस हैरान रह जाते हैं। इसके पारस कहते हैं कि घर में जाते ही मैं इसका जीना हराम कर दूंगा। वहीं जसलीन का भी असली चेहरा पारस के सामने आया।

PunjabKesari

जसलीन हिना से कहती हैं कि उन्हें मयूर पसंद है। जसलीन की बातें सुन पारस कहते हैं कि इनके साथ कौन जबरदस्ती कर रहा है शादी करने को, वहीं अब कंटेस्टेंट की असली चेहरे देख पारस और शहनाज क्या कदम उठाएंगे ये देखना काफी दिलचस्प होगा। 
PunjabKesari

 

View this post on Instagram

Contestants ke saare secrets hue reveal, when @parasvchhabrra and @shehnaazgill got to see what they had to say behind their back. Now how will they react? 😯 Dekhiye aaj #MujhseShaadiKaroge mein 10:30 baje, only on #Colors. #ShehnaazKiShaadi #ParasKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News