Rajinikanth के साथ वायरल हुई Prabhas की फोटो का जमकर उड़ रहा मजाक! जानें वायरल फोटो का राज

3/16/2023 4:07:24 PM

मुंबई। प्रभास साउथ इंडस्ट्री में तो अपना नाम कमा ही चुके हैं लेकिन वे बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग और लुक्स से लोगों के दिलों पर राज करतें हैं। 'बाहुबली' के बाद से प्रभास की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, अब उम्मीद की जा रही है कि जा रही है कि ये साल उनके लिए बेहतरीन साबित होगा।

खैर इसी बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लेकर वो बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। फोटो में उनके साथ रजनीकांत और शिवा राज कुमार भी नजर आएंगे।

प्रभास की लेटेस्ट फोटो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें वो काफी मोटे लग रहे हैं। दरअसल ये एक्टर की मॉर्फ्ड फोटो है जो किसी ने एडिट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। प्रभास की इस फोटो पर लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा, 'प्रभास को क्या हो गया है वो कितने बुरे दिख रहे हैं।' वहीं कुछ यूजर उन्हें ‘अंकल’ बोल रहे हैं।

 

दरअसल वायरल हो रही इस फोटो में रजनीकांत और शिवा कुमार के साथ प्रभास नहीं बल्कि कोई और है। ये मैंगलूरु की फोटो है जिस पर प्रभास का चेहरा लगा दिया गया है। बता दें, कुछ दिन पहले ही प्रभास अपने बढ़ते वजन को लेकर सुर्खियों में आए थे। वो फिल्म 'सालार' और 'आदिरपुरुष' में एकदम फिट दिखाई देंगे.

प्रभास आखिरी बार फिल्म 'राधे श्याम' में देखा गया था। हालाकी, उनकी ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। अब खबर आ रही है कि प्रभास चाहते हैं कि 'आदिपुरुष' से पहले उनकी फिल्म 'सालार' रिलीज की जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News