द नाइट मैनेजर, पठान की ही तरह आपको देगी फर्स्ट क्लास एंटरटेनमेंट

2/22/2023 1:29:30 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों स्पाई थ्रिलर शैली हर किसी की फेवरेट बनी हुई है। हाल ही दर्शकों ने स्पाई थ्रिलर, पठान देखी, जो देखने में बेहद शानदार और ग्रैंड है। इस सीरीज ने अपनी रिलीज से पहले से ही रिकॉर्ड्स बनाने शुरू कर दिए थे और अब तक बना रही है। जल्द ही ये फिल्म 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने जाएगी जो इस बात का साफ सबूत है कि दर्शक इस तरह की स्पाई थ्रिलर्स को कितना एंजॉय कर रहें है। अब ऐसी ही एक और मास्टरपीस स्पाई थ्रिलर जो हाल ही में रिलीज हुई है वह है 'द नाइट मैनेजर'। इस सीरीज ने अपनी रिलीज के साथ ओटीटी स्क्रीन्स पर कब्जा कर लिया है औऱ एक विनर के रूप में उभर कर सामने आई है। द नाइट मैनेजर, पठान के स्टैंडर्ड्स को मैच करती है। ऐसे में ये कहना एकमद गलत नही होगा कि ये एक कंप्लीट एंटरटेनर है जो ओटीटी पर लोगों को भरपूर एंटरटेन कर रही है।

इस सीरीज को प्रियंका घोष, रुख़ नबील और संदीप मोदी ने डायरेक्ट करने के साथ साथ  कन्सेप्चुलाइज और प्रेजेंट किया हैं। अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, और शोभिता धुलिपाला जैसे शानदार और ग्लैमरस कास्ट से सजी यह सीरीज अच्छी तरह से परोसी गई है और ओटीटी पर रॉक कर रही है। सीरीज के ग्लैम फैक्टर से लेकर इसकी सस्पेंस से भरी कहानी तक, इसमें अपने दर्शकों को अतिरिक्त बड़े पैमाने पर पेश करने के लिए बहुत कुछ है। शानदार सिनेमैटोग्राफी ने पूरी परफेक्शन के साथ उन सीन्स को ग्लोरीफाई किया जो हर फ्रेम को विजुअली खूबसूरत बनाते हैं। इस सीरीज में स्टाइलिश एक्शन भी लोगों को देखने मिलेगा ठीक उसी तरह जिस तरह पठान में  उन्होंने देखा है।

ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज 'द नाइट मैनेजर' की अडेप्शन होने के नाते कह सकते है कि यह अब तक की बेस्ट रिमेक है जिसे किसे ने भी कभी देखा होगा। 

इसके अलावा, अगर हम देखें कि पठान ने दर्शकों को कैसे प्रभावित किया है, तो द नाइट मैनेजर भी इससे कम नहीं है। इस बात को गारंटी के साथ कहा जा सकता है कि 4 एपिसोड वाली इस थ्रिलर सीरीज में वो सब कुछ है जिसका हमेशा से उन्हें इंतजार रहा है। कुल मिलाकर यह एक सरप्राइज पैकेज है जो दर्शकों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतरेगी। तो अगर अब तक आपने द नाईट मैनेजर नही देखी तो जाइए और इसका लुत्फ उठाइए।

Content Editor

Jyotsna Rawat