अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बनी ‘The Night Manager’

2023-07-07T17:40:14.07

मुंबई। 'द नाइट मैनेजर' (भाग 1 और 2) डिज्नी+हॉटस्टार पर सभी हॉटस्टार स्पेशल में अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज के रूप में उभरी है। सीरीज के दो जबरदस्त पार्ट्स हैं। यह कहानी एक हथियार डीलर शैली रूंगटा और एक आकस्मिक जासूस शान सेनगुप्ता की कहानी है।

द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित सीरीज का निर्माण और निर्देशन संदीप मोदी और दूसरी निर्देशक प्रियंका घोष द्वारा किया गया है। यह सीरीज एक्शन, रोमांस, सस्पेंस से भरपूर है। यह एक फुल पैकेज ऑफ एंटरटेनमेंट है।

गौरव बनर्जी, हेड - कंटेंट, डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार ने कहा, ''हम द नाइट मैनेजर के प्रदर्शन से खुश हैं।  यह अब डिज़्नी+हॉटस्टार पर साल का सबसे सफल शो है। शक्तिशाली प्रदर्शन, जबरदस्त ड्रामा और शानदार उत्पादन मूल्यों ने शो को प्रशंसकों का पसंदीदा बना दिया है। फैंस शो के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और हमें खुशी है कि यह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरें।''

बनिजय एशिया के संस्थापक और सीईओ दीपक धर ने कहा, “द नाइट मैनेजर को दुनिया भर में दर्शकों के साथ-साथ बिरादरी से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखकर हम बहुत उत्साहित हैं। यह शो के लेखकों, निर्देशकों, छायाकारों और सभी रचनात्मक और तकनीकी टीमों द्वारा की गई कड़ी मेहनत का प्रमाण है और निश्चित रूप से बनिजय एशिया, इंक फैक्ट्री और डिज़नी + हॉटस्टार में भी। साल की शुरुआत द नाइट मैनेजर पार्ट 1 के साथ धमाकेदार तरीके से हुई और प्यार पार्ट 2 तक जारी रहा। इस पर डिज़्नी+हॉटस्टार के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा रहा।”

निर्माता और निर्देशक, संदीप मोदी ने कहा, “द नाइट मैनेजर हमारे 3 वर्षों से अधिक के प्यार और श्रम का फल है। मैं दर्शकों और उद्योग जगत के बीच इसे मिले प्रशंसकों और सराहना को देखने के लिए आभारी हूं। शो के लिए मेरे सपने को पूरा करने के लिए पूरी टीम और कलाकारों ने बहुत मेहनत की है और मुझे बेहद गर्व और खुशी है कि यह इतने कम समय में डिज्नी+हॉटस्टार के लिए अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News