''द मैरिड वुमन'' का प्रीव्यू वीडियो हुआ रिलीज, दमदार है कहानी

2/10/2021 4:26:32 PM

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और जी5 द्वारा हाल ही में अपनी आगामी परियोजना 'द मैरिड वुमन' की घोषणा की गयी है, जो लेखक मंजू कपूर के बेस्टसेलर नॉवेल 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित है। यह शो कंटेंट का एक अन्य प्रगतिशील और पथप्रदर्शक पीस है जिसने होम-ग्रोन स्ट्रीमिंग की विरासत को बरक़रार रखा है। और अब जब शो का टीज़र रिलीज हो गया है और यह न केवल हमारी धारणाओं की कलह को तोड़ता है, बल्कि हमारे मन में बार-बार एक ही सवाल पैदा करता है- प्यार क्या है? 

ऑस्कर 2021 की रेस में शामिल हुई एकता कपूर की ये शॉर्ट फिल्म बिट्टू

'द मैरिड वुमन' का प्रीव्यू वीडियो हुआ रिलीज
टीजर में वह सवाल है जो हम खुद से तब तक पूछते हैं जब तक हमें सही साथी नहीं मिल जाता। आस्था और पीप्लिका की इस छोटी सी झलक के दौरान, निर्माता दिल खोल देने वाले ट्रैक 'बेमतलब' की पृष्ठभूमि के साथ अपने अनकन्वेंशनल लेकिन कन्वेंशनल प्रेम के लिए सोचने पर मजबूर कर देता है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

'ए मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 

 

इस तरह की प्रेरणादायक कहानी को पर्दे पर जीवंत करते हुए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शो के पोस्टर के साथ-साथ एक हार्ट-वार्मिंग वीडियो भी लॉन्च किया है जिसमें प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर नज़र आ रही हैं। वीडियो में, वह एक लेखक के रूप में अपने सफ़र का ज़िक्र कर रही हैं और साथ ही, नब्बे के दशक में एक विवाहित महिला द्वारा सामना किए गए मुद्दों पर प्रकाश डालती हैं जो 2021 में भी प्रासंगिक है। वही, रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा के विशेषता वाले आकर्षक पोस्टर में शो की भावना और इसके नैरेटिव को बखूबी दर्शाया गया है। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News