'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च से पहले निर्माताओं ने रिलीज किया खास Video

8/28/2019 6:41:17 PM

नई दिल्ली। ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले, द जोया फैक्टर के निर्माताओं ने एक बेहद प्यारा जीआईएफ वीडियो रिलीज किया है। ग्राफिक इंटरचेंज फॉर्मेट, जिसे आमतौर पर जीआईएफ के रूप में जाना जाता है, इसमें संजय कपूर एक बच्चे को उठा रहे है और उसमें लिखा है,'The birth of India’s lucky charm', जबकि उसी फ्रेम में  टीवी में कपिल देव ट्रॉफी पकड़े हुए नजर आ रहे है।

 

फॉक्सस्टार इंडिया ने सोशल मीडिया पर यह जीआईएफ साझा करते हुए लिखा है,"Jab Zoya ne iss duniya mein apne pehle kadam 👣 rakhe, tab Kapil's...

 

सोनम कपूर और दुलकर सलमान अभिनीत "द जोया फैक्टर" हाल ही में अपनी कहानी के कारण सुर्खियों में है, जो एक ऐसी कहानी को बयान करती है जहां लक सबसे बड़ा फैक्टर साबित होता है। फिल्म के कांसेप्ट के आधार पर, इस जीआईएफ में सोनम कपूर द्वारा अभिनीत जोया के जन्म से रूबरू करवाया गया है, जो सीधे क्रिकेट के मैदान में भारत की जीत से जुड़ा हुआ है क्योंकि जोया के जन्म के साथ ही पूर्व कप्तान कपिल देव ट्रॉफी अपने नाम कर लेते है।

 

'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा (दुलकर सलमान द्वारा अभिनीत) से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है! यह फिल्म अनुजा चौहान की इसी नाम और लिखित सबसे ज्यादा बिकने वाली उपन्यास 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है। 

 

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Chandan