सत्यप्रेम की कथा'' के मेकर्स ने फिल्म के कंटेंट के दम पर अपनाई खास प्रमोशनल स्ट्रेटजी

6/6/2023 6:41:15 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'सत्यप्रेम की कथा' एक प्योर म्यूजिकल लव स्टोरी लग रही है, जिसने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह पक्की कर ली है। यह वास्तव में निर्माताओं का एक बहुत ही सोचा-समझा अपरोच था, जिसने किसी भी मार्केटिंग हथकंडे को चुनने के बजाय सीधे फिल्म के कंटेंट को दर्शकों तक पहुंचाया। इसके कारण इस लव स्टोरी को और ज्यादा देखने के लिए ट्रेलर की डिमांड बढ़ गई।

 

इस फिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। अपने दिल छू लेने वाले म्यूजिक से लेकर बड़े पैमाने पर दीवाना करने वाले विजुअल्स तक और ब्लॉकबस्टर जोड़ी, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की धमाकेदार केमिस्ट्री तक, फिल्म को मुख्य रूप से इसके कंटेंट के साथ दर्शकों के सामने पेश किया गया है।

 

यह वास्तव में कंटेंट में मेकर्स के भरोसे को दर्शाता है जो दर्शकों को प्रभावित करने की ताकत रखता है। बता दें, इस फिल्म के ट्रेलर को किसी भी दूसरी फिल्म के ट्रेलर की तरह किसी ग्रैंड इवेंट में नही लॉन्च किया गया था, बल्कि सत्यप्रेम की कथा के ट्रेलर को मेकर्स ने विभिन्न मीडिया पेजों पर व्हाइट हार्ट आइकन्स को रोल आउट करके एक बहुत ही इनोवेटिव तरीका अपनाया। मेकर्स ने सोशल मीडिया यूनिवर्स के चारों ओर घूमने वाले व्हाइट हार्ट आइकन्स के साथ लोगों को सरप्राइज किया। और फिर देखते ही देखते व्हाइट हार्ट आइकन फिल्म की पहचान बन गए।

 

ऐसे में जब तक फिल्म का ट्रेलर सामने आया, उसके बाद यह कुछ ही घंटों में लॉन्च होने वाले सबसे प्रभावशाली ट्रेलरों में से एक बन गया, और सोशल मीडिया पर भी टॉप पर पहुंच गया। इसके बाद तो जैसे फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चा तेज हो गई। यानी सही कंटेंट और कंटेंट को सबसे पहले पेश करने के लिए मेकर्स की परफेक्ट प्रोमोशनल स्ट्रेटजी के कारण  'सत्यप्रेम की कथा' पहले से ही एक विजेता के रूप में उभरती हुई दिख रही है।

 

इससे यकीनन फिल्म की एक खास इमेज बन गई है। इसे देखते हुए कह सकते है कि दर्शकों के दिलों तक फिल्म को पहुंचाने का जो मकसद था कि ये एक म्यूजिकल लव स्टोरी है, उसमें फिल्म के परफेक्ट मार्केटिंग आइडिया अपना खूब रोल निभाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News