पाकिस्तान में भी छाया Naatu Naatu का जादू, देखिए इस पॉपुलर एक्ट्रेस का डांस वीडियो!

2/24/2023 2:51:18 PM

मुंबई। फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की आरआरआर फिल्म लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। फिल्म ने पहले ही इस साल गोल्डन ग्लोब्स और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स सहित कई इंटरनेशनल अवार्ड जीते हैं। हिट तेलुगु फिल्म का सॉन्ग नाटू-नाटू पिछले महीने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर नॉमिनेशन भी जीता था। हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर भी नाटू-नाटू पर डांस करती नज़र आईं हैं।

हाल ही में एक वैडिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें हनिया, जो पाकिस्तान में सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक है, RRR के पॉपुलर सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही है, जिसमें एक्टर सबूर अली भी शामिल थे। यह वीडियो क्लिप इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Wedding Bridge (@theweddingbridge)

वीडियो में, हनिया व्हाइट स्नीकर्स के साथ एक शरारा ड्रेस में डांस करती नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग अपने 'अद्भुत' प्रदर्शन और 'डांस फ्लोर को तोड़ने' के साथ शादी के जश्न को रोशन करने के लिए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। पाकिस्तान के एक वेडिंग फ़ोटोग्राफ़र द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो पर एक इंस्टाग्राम यूज़र ने कमेंट किया। हनिया के बारे में एक फैन ने लिखा, "ये डांस है या एक्सरसाइज सेशन? डांस फ्लोर टूट रहा है..."

एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News