40 घंटे तक नहीं पिया पानी..डिहाइड्रेशन से फट गए थे होंठ.. -16 डिग्री में शूटिंग करना अदा के लिए नहीं था आसान

6/2/2023 3:47:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'द केरला स्टोरी' से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। रिलीजिंग से पहले फिल्म पर जितना विवाद हो रहा था, अब यह उतनी ही लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म में अदा शर्मा के रोल को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि, 'द केरला स्टोरी' की शूटिंग करना एक्ट्रेस के लिए आसान नही था। हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर अदा ने बताया कि कैसे माइनस 16 डिग्री में उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी की।


अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बेहद बुरा हाल दिख रहा है। एक्ट्रेस के चेहरे और बॉडी पार्ट्स पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। उनके लिप्स फटे हुए हैं और स्किन भी फटी हुई दिखाई दे रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

यह तस्वीरें शेयर करते हुए अदा ने कैप्शन में लिखा- माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक डिहाइड्रेट रहने का परिणाम मेरे ऐसे फटे-फटे होंठ हैं। जमीन पर गिरने के लिए गद्दे रखे हुए थे, लेकिन मैंने उसका यूज नहीं किया। इसकी वजह से घुटने और कोहनी छिल गई। आखिरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मैंने मुट्ठी भर नारियल का तेल अपने बालों में लगाया हुआ है। इसके अलावा सेफ्टी पिन और टाइट चोटी बनाई हुई है।

अदा शर्मा का कहना है कि फिल्म के एक सीन में जब ISIS के लोग उनका पीछा करते हैं और वे थक कर जमीन पर गिर जाती हैं। उस सीन के लिए उन्होंने किसी गद्दे का इस्तेमाल नहीं किया था। सीन बिल्कुल असली लगे इसके लिए वे जमीन पर ही गिर गईं। अदा के मुताबिक, फिल्म में बहुत डरावने सीन भी हैं। एक जगह प्रेग्नेंसी में ही रेप सीन दिखाया गया है, ऐसी चीजें बड़ी मुश्किल से शूट हुईं।

 

 

अदा ने कहा कि चेहरा डरावना लगे इसके लिए उन्हें घंटों मेकअप करने पड़ते थे। उन्होंने कहा-शालिनी के किरदार के लिए 15 मिनट में कुर्ता और जींस पहनकर तैयार हो जाती थीं। चूंकि फिल्म के बैकग्राउंड में अफगानिस्तान का सीन दिखाना था। वहां गर्मी स्किन को जला देती है। ऐसे में उस डरावने चेहरे के लिए एक से डेढ़ घंटा मेकअप में लगता था। इतना ही समय मेकअप हटाने के लिए भी लगता था।

 

बता दें, अदा शर्मा स्टारर 'द केरला स्टोरी' ने अब तक 231.66 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। शाहरुख खान की पठान के बाद ये 2023 की दूसरी फिल्म है जिसने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

Content Writer

suman prajapati