The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली Y सिक्योरिटी,CRPF देगी पूरे देश में सुरक्षा

3/19/2022 11:33:24 AM

मुंबई: 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में हैं। फिल्म की कहानी से लेकर उसकी स्टार कास्ट को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती रहती हैं। जहां एक तरफ 'द कश्मीर फाइल्स' के चलते फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की तारीफ हो रही हैं। वहीं दूसरी तरफ  वह कट्टरपंथियों के निशाने पर भी आ गए हैं।

PunjabKesari

हमले की आशंका को देखते हुए ने विवेक अग्निहोत्री को केंद्र सरकार ने Y कैटगरी की सुरक्षा प्रदान की है। विवेक को यह सुरक्षा पूरे भारत में CRPF देगी। डायरेक्टर को यह सुरक्षा धमकी भरे कॉल और मैसेज के चलते मिली है। 

PunjabKesari

उन्होंने अपनी जान को खतरा भी बताया था, इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। विवेकने दावा किया था कि उन्हें इस फिल्म के लिए जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

PunjabKesari

फिल्म के रिलीज होने से पहले विवेक अग्निहोत्री ने अपना ट्विटर अकाउंट भी डी-एक्टिवेट कर दिया था। उन्होंने कहा था कि मेरा इनबॉक्स धमकियों और अश्लील मेसेज से भरा हुआ है। मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। इसी कारण उन्हें यह सुरक्षा दी गई है।

PunjabKesari

Y कैटेगरी की सुरक्षा में कुल 8 सुरक्षाकर्मी शख्स की सुरक्षा के लिए तैनात किए जाते हैं. इसमें जिस वीआईपी को सुरक्षा दी जाती है, उसमें पांच आर्म्डस्टैटिक गार्ड उसके घर पर लगाए जाते हैं। साथ ही तीन शिफ्ट में तीन पीएसओ सुरक्षा प्रदान करते हैं। विवेक अग्निहोत्री से पहले कंगना रनौत को Y कैटेगरी की सुरक्षा मिली है।

विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म और उनके घाटी से पलायन की कहानी को अपनी फिल्म में दिखाया है। 'द कश्मीर फाइल्स' में कश्मीरी पंडितों की कहानी को देखकर दर्शक इमोशनल हो गए हैं। इस फिल्म पर सियासत भी गरमाई हुई है। फिल्म की कमाई की बात करें तो कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश के साथ ही 120.35 करोड़ का कलेक्शन किया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News