Filmfare में 'द कश्मीर फाइल्स' को नहीं मिला एक भी अवार्ड, दुखी Anupam Kher ने पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

4/29/2023 10:50:10 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म फेयर 2023 के विजेताओं के नाम सामने आ गए हैं। जिसमें कश्मीर फाइल्स को 7 नोमिनेशन के बाद भी एक भी अवार्ड नही मिला है। जिसके बाद फिल्म के एक्टर अनुपम खेर काफी दुखी नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर भी जाहिर की है। 

 

फिल्मफेयर अवार्ड न मिलने पर दुखी हुए अनुपम खेर
इस अवार्ड में कश्मीर फाइल्स को 7 कैटेगरी में नोमिनेशन मिला था। जिसमें अनुमप खेर को बेस्ट एक्टर लीडिंग रोल के लिए नोमिनेट किया गया था। लेकिन इसके बावजुद फिल्म को एक भी अवार्ड नही मिला है। वहीं, अनुमप की जगब बधाई दो के लिए राजकुमार राव को बेस्ट एक्टर लीडिंग रोल में अवार्ड मिला है। जिसके बाद से अनुपम खेर काफी दुखी है और उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कि है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "इज्जत एक महंगा तोहफा है इसकी उम्मीद सस्ते लोगों से न रखें!' इस पोस्ट के साथ उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा #दकश्मीरफाइल्स "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

ट्वीट कर लोग याद दिला रहे विवेक अग्निहोत्री की बात
अनुपम खेर के इस पोस्ट के बाद कई लोग इसपर रिएक्शन भी दे रहे हैं। सिंगर शिवांग उपाध्याय ने ट्वीट किया, 'बॉक्स ऑफिस पर लोगों से मिली तारीफ और प्यार से बड़ा कोई भी अवॉर्ड नहीं है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'द कश्मीर फाइल्स को लोगों ने जितना प्यार दिया उसके मुकाबले किसी अवॉर्ड की कोई इज्जत नहीं है।' एक अन्य ने लिखा, 'अग्निहोत्री से मना किया था खेर साहब!'

 

विवेक अग्निहोत्री ने अवार्ड लेने से किया था मना 
बता दें कि, फिल्मफेयर अवार्ड शो के एक दिन पहले विवेक अग्निहोत्री ने इस सेरेमनी में शामिल होने से मना कर दिया था। वहीं, उन्होंने अवार्ड लेने से भी इंकार किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्मफेयर अवॉर्ड को अनएथिकल और एंटी-सिनेमा बताते हुए एक नोट लिखा था। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी वजह से द कश्मीर फाइल्स को किसी भी कैटेगरी में विनर के तौर पर नहीं चुना गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News