गुमनाम दोस्त ने जोकर से की ''द कश्मीर फाइल्स'' में अनुपम खेर के प्रदर्शन की तुलना, धन्यवाद करते हुए एक्टर- मैं इसे देखकर खुश हूं

3/15/2022 1:26:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर फिल्म द कश्मीर फाइल्स में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा बटोर रहे हैं। प्रशंसकों से लेकर मशहूर हस्तियों तक, दर्शकों को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए पर्याप्त नहीं मिल सकता है। अनुपम खेर ने अब फिल्म में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करने के लिए अपने एक 'गुमनाम दोस्त' को धन्यवाद दिया है। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जोकर अभिनेता हीथ लेजर और द कश्मीर फाइल्स में उनके चरित्र का एक कोलाज साझा किया। तस्वीर पर एक पाठ लिखा है जो पढ़ता है, 'प्रदर्शन जो wolrd कभी नहीं भूलेंगे!

PunjabKesari

पोस्ट में अपने दिल की बात लिखते हुए अनुपम खेर ने 'गुमनाम दोस्त' को धन्यवाद दिया और कैप्शन में लिखा, "बेनामी प्रशंसा सबसे अच्छी है क्योंकि आप जानते हैं कि वे इससे कुछ भी हासिल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं! यह बनाने के लिए मेरे अनाम दोस्त को धन्यवाद। मैं इसे देखकर खुश हूं!! #TheKashmirFiles"

 

हाल ही में कंगना रनौत ने फिल्म देखने के बाद "द कश्मीर फाइल्स" की पूरी टीम की तारीफ भी की थी। मीडिया से बातचीत के दौरान भी अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म इतनी अच्छी है कि पूरे फिल्म उद्योग को "फालतू फिल्मों" को बढ़ावा देने के बजाय इस फिल्म को बाहर आना चाहिए, समर्थन करना चाहिए और इसका प्रचार करना चाहिए। अक्षय कुमार ने फिल्म में अनुपम के अभिनय की भी प्रशंसा की, यामी गौतम ने कश्मीरी पंडितों के अत्याचारों के बारे में बात की। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से भी फिल्म देखने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, "एक कश्मीरी पंडित से शादी करने के नाते, मैं उन अत्याचारों के बारे में जानता हूं जो इस शांतिप्रिय समुदाय से गुजरे हैं। लेकिन देश का अधिकांश हिस्सा अभी भी अनजान है। सच्चाई जानने में हमें 32 साल और एक फिल्म का समय लगा। कृपया #TheKashmirFiles को देखें और समर्थन करें। 

 
कश्मीर फाइल्स कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन की सच्ची कहानी पर आधारित है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी भी हैं। फिल्म 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में हिट हुई, और तब से, दर्शकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा प्राप्त कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News