''द कश्मीर फाइल्स'' की टीम ने CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

3/22/2022 12:05:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स' इस सीजन में गेम-चेंजर साबित हुई है। फिल्म रिलीज के बाद से रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म को देश-विदेश के कोने-कोने से तारीफ मिल रही है। फिल्म में कलाकारों के किरदार की भी खूब सराहना की जा रही है। इसी बीच 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने का मौका मिला, जहाँ उन्होंने फिल्म और अन्य मुद्दों पर चर्चा की।

PunjabKesari


मीटिंग पर बात करते हुए निदेशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, "'द कश्मीर फाइल्स' की टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। वह बेहद व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने विशेष रूप से हमारी टीम से मिलने के लिए गोरखपुर से लखनऊ के लिए उड़ान भरी। हमने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की। उन्होंने हमें बताया कि कैसे जब आतंकवाद और आपराधिक तत्वों को वैचारिक समर्थन दिया जाता है, तो वे न केवल जीवन को बल्कि समाज के पूरे सामाजिक ताने-बाने को नष्ट कर देते हैं।"

 

विवेक ने आगे कहा, सीएम ने हमें 'द कश्मीर फाइल्स' की अभूतपूर्व सफलता के लिए बधाई दी और यह स्पष्ट हो गया कि यह भारत के लिए स्वर्णिम काल है जहां हर कोई आतंकवाद से लड़ने और दुनिया भर में मानवता के मूल्यों को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहा है और 'द कश्मीर फाइल्स' इसे दुनिया भर में हर दिन और हर घंटे साबित कर रहा है।" 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News