''ITA Awards'' में ''द कपिल शर्मा शो''की धूम, टीम ने मनाया जश्न, पार्टी में नहीं दिखे कॉमेडी किंग

11/19/2019 1:06:37 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। द कपिल शर्मा शो से सुनील ग्रोवर के जाने और इसके बाद शो की टीआरपी बुरी तरह नीचे गिर गई थी। इसके बाद कपिल काफी डिप्रेशन में चले गए थे।

PunjabKesari

लेकिन अब एक बार फिर से कपिल के सितारे चमक गए हैं। कामयाबी लगातार उनके कदम चूम रही है। हाल ही में कपिल के शो द कपिल शर्मा शो ने इंडियन टैली अकाडमी अवार्ड्स में 6 अवॉर्ड्स जीते हैं।

PunjabKesari

इस खुशी को शो की कास्ट ने एक शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया। कॉमेडियन और एक्चर कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर जश्न की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक राउंड टेबल पर बड़ा सा केक और उसके आस-पास जीते अवार्ड्स दिख रहे हैं।

PunjabKesari

रेड वेलवेट केक पर बीच में एक कैंडिल लगी हुई है और इस पर लिखा है- बधाई हो द कपिल शर्मा शो टीम। तस्वीर में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरण सिंह और द कपिल शर्मा शो के निर्देशक भारत कुक्रेती भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इन तस्वीरों में कपिल शर्मा गायब रहे। 

PunjabKesari

बता दें कि जब कपिल अपने करियर के बुरे दौर में थे तब बाॅलीवुड के भाईजान सलमान ने उनका हाथ थामा था।सलमान खुद द कपिल शर्मा शो का प्रोडक्शन कर रहे हैं।
 


Smita Sharma


Related News