ठहाकों पर विराम: द कपिल शर्मा शो पर जल्द लगेगा ताला, वजह जान फैंस को लगेगा झटका

1/25/2021 9:41:58 AM

मुंबई: 'द कपिल शर्मा' उन रियलिटी शोज में से एक हैं जिसको देखने के लिए फैंस हमेशा उतावले रहते हैं। बीते कई सालों के इस टीवी शो के जरिए कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर राज कर रहे हैं। इस शो के फैंस देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। लोगों को कपिल शर्मा और उनकी टीम की कॉमेडी बहुत पसंद है। शो में हर हफ्ते कई बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं और कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम के साथ मिलकर मस्ती करते हैं।

कई बार बंद होने के बाद भी इस शो का चार्म कभी भी कम नहीं हुई है। लेकिन अब इस शो के दर्शकों को बड़ा झटका लगने वाला है। खबरें आ रही हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही बंद होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो मेकर्स ने इस शो को अब बंद करने का फैसला कर लिया है। हालांकि ये शो इससे पहले भी कई बार बंद हो चुका है और दोबारा शुरू भी हुआ है। दरअसल, मेकर्स ने ये फैसला इस शो को दोबारा नए अंदाज में दर्शकों के सामने उतारा जाएगा। कहा जा रहा है ककुछ समय बाद मेकर्स 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ वापसी करेंगे।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस शो की कास्ट में बदलाव किया जाएगा। जिससे ये साफ हो गया है कि 'द कपिल शर्मा शो' हर बार की तरह ही एक छोटे से ब्रेक के बाद नए रंग में वापस दर्शकों के सामने लौटेगा। हालांकि ये बात और है कि फैंस इस शो को काफी मिस करने वाले हैं।


कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा की लड़ाई की उड़ी अफवाह

कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा की वजह से 'द कपिल शर्मा शो' बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा बीच कुछ अनबन हो गई है।  मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कीकू शारदा ने शो के दौरान गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के रिश्ते पर कमेंट कर दिया था। कीकू शारदा के इस कमेंट की वजह कृष्णा अभिषेक उनसे राज हो गए। हालांकि बाद में कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा ने इस खबर को गलत बता दिया।

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' सोनी टीवी पर आता है। हर हफ्ते कोई ना कोई बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं और अपनी फिल्मों की प्रमोशन करता है। शो में कपिल शर्मा के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, शुमोना चक्रवर्ती  जैसे स्टार्स हैं। शो की जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह है। 

Smita Sharma