डबल धमाल: द कपिल शर्मा शो की शूटिंग हुई शुरु, शो के पहले मेहमान होंगे सलमान खान

12/5/2018 7:29:17 PM

मुंबई: इन दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बेहद खुश हैं और हो भी क्यों ना जल्द शादी जो करने वाले हैं। जैसे कि आप सब जान ही गए होंगे कि 12 दिसंबर को कपिल अपनी ग्रर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध जाने वालें हैं। इससे पहले कपिल ने अपने शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग भी शुरू कर दी है और खबरों की मानें तो कपिल के शो में उनके सबसे पहले गेस्ट होंगे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan)। 

शादी की खबर के बीच में ही कपिल शर्मा ने अपने नए शो द कपिल शर्मा शो का भी ऐलान किया था। कपिल शर्मा के फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर दी है। द कपिल शर्मा शो की शूटिंग कपिल शर्मा ने आज से शुरू की है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, सलमान खान का एसके टीवी ही कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस कर रहा है।

द कपिल शर्मा शो में पहला मेहमान के तौर पर सलमान खान अपने परिवार के साथ हिस्सा लेंगे। ऐसे में पहले एपिसोड के धमाकेदार होने की उम्मीद की ही जा सकती है। वैसे भी सलमान खान जब भी कपिल शर्मा के शो में आए हैं उन्होंने खूब इंजॉय किया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा रहने वाला है।

Pawan Insha