टॉप 5 में फिर आया ‘द कपिल शर्मा शो’, कीकू शारदा बोले- थैंक्स फैंस

6/9/2017 1:09:08 AM

मुंबईः कपिल शर्मा के साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुई कपिल की लड़ाई की खबरों के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी में लगातार गिरावट देखी थी। शो से सुनील के बाहर निकलने के बाद शो में शायद ही कोई बड़ा नाम बच गया था क्योंकि सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया था।

‘द कपिल शर्मा शो’ के दो बहुत ही फेमर किरदारों- डॉ. माशूर गुलाटी और रिंगू भाभी की भूमिका सुनील ग्रोवर निभा रहे थे। जाहिर है उनके जाने के बाद शो की टीआरपी में भारी गिरावट आनी थी। 

पिछले हफ्ते कपिल की बीमार स्वास्थ्य के कारण शो की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। इस लिहाज से एक पुराने एपिसोड को वापस से टेलीकास्ट किया गया था।लेकिन कपिल की तबीयत को अब इस बात से राहत मिली होगी… क्योंकि उनका शो टीआरपी दौड़ में वापस आ गया है।

कपिल के शो में एकमात्र बचे पुराने कॉमेडियन किकू शारदा ने बार्क इंडिया के लेटेस्ट रेटिंग का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए दर्शकों को धन्यवाद किया।

गौरतलब है कि कपिल ने भी खूब कोश‍िश की कि सुनील को वापस लाया जा सके, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। सुनील पाल, एहसान कुरैशी और राजू श्रीवास्तव जैसे कलाकारों को शो पर बुलाया गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।