1 बेटी के पिता है द कपिल शर्मा शो के ''चंदू'', खूबसूरती में हसीनाओं को मात देती हैं पत्नी नंदनी

4/10/2021 12:27:39 PM

मुंबई: पाॅपुलर काॅमेडी शो द कपिल शर्मा शो के गर किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं। फिर चाहे वो बुआ का किरदार निभाने वाली भारती हों या फिर चाय की दुकान चलाने वाले चंदू हो।

चंदू चायवाला के किरदार में चंदन प्रभाकर हैं। वैसे तो चंदन अपने करिदार के लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन इन दिनों चंदू नहीं बल्कि उनकी वाइफ चर्चा में हैं। दरअसल, बीते दिनों ही चंदन ने उसका जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही उनकी पत्नी चर्चाओं में आ गईं।

लाइमलाइट से रहती हैं दूर 

वैसे तो यह जोड़ी पब्लिक्ली कम ही दिखाई देती हैं, लेकिन दोनों कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की रिसेप्शन पार्टी में कैमरे में कैद हुए थे।इस दौरान चंदन और उनकी पत्नी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए थे। दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही थी। दोनों के साथ उनकी बेटी भी रिस्पेशन पार्टी में शामिल हुई थी। चंदन प्रभाकर की फैमिली रिस्पेशन पार्टी में छाई रही।

चंदन प्रभाकर ने साल 2015 में नंदनी खन्ना से शादी रचाई थी। चंदन और उनकी पत्नी की लव मैरिज नहीं हुई है, बल्कि दोनों के घरवालों की पसंद से हुई। नंदिनी से शादी के बाद चंदन की किस्मत और तेजी से चमकी। दोनों की एक बेटी भी है। 

बता दें कि चंदन कपिल शर्मा शो के लिए एक हफ्ते के 5 से 7 लाख रुपए लेते हैं। चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा बचपन के जिगरी दोस्त हैं। दोनों ने एक साथ ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।
 

Content Writer

Smita Sharma