कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले ने की सगाई, तस्वीरें शेयर कर कपल ने फैंस को दी खुशखबरी

4/17/2021 4:04:39 PM

मुंबई. कपिल शर्मा शो कॉमेडियन सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए थे। अब दोनों ने सगाई कर ली है। सुंगधा और संकेत काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सुंगधा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है।

तस्वीर में सुंगधा सिल्वर ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सुंगधा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं संकेत ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों एक साथ काफी जच रहे हैं। तस्वीर शेयर कर सुंगधा ने लिखा- 'हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं।' साथ में सुंगधा ने अंगूठी वाली इमोजी भी शेयर की है।

वहीं संकेत ने भी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। संकेत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे अपनी सनशाइन मिल चुकी है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।


बता दें सुंगधा और संकेत को कई बार एक-साथ देखा गया था लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया था। बस इतना ही कहा था हम अच्छे दोस्त हैं। सुंगधा और संकेत कपिल शर्मा के शो में काम कर चुके हैं। संकेत संजय दत्त की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। सुगंधा एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। इसके साथ एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं।

Content Writer

Parminder Kaur