Patch Up Time: कंगना और करण के बीच दरार खत्म, दोस्ती की हुई शुरुआत

1/12/2018 10:22:09 AM

मुंबई  बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत और डायरेक्ट-प्रोड्यूसर करण जौहर के छत्तीस के आंकड़ें से तो सभी वाकीफ हैं। हाल ही में कंगना रनोट को करण जौहर और रोहित शेट्टी के नए टीवी शो 'द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में जज के दौर पर आमंत्रित किया गया।

 

कंगना ने भी समझदारी दिखाते हुए पुरानी दुश्मनी भुलाकर इस न्योते को स्वीकार किया। लेकिन जब कंगना से पूछा गया कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जहर पिलाता है, मुझसे पूछो।' इस शो में करण के सामने कंगना सहज रूप में नजर आईं।

बता दें कि दोनों के बीच एक दूसरे पर आरोप लगाने का दौर काफी लंबा चला, लेकिन अब सामने आई तस्वीरों से साफ है कि दोनों इस कोल्ड वॉर को खत्म कर दिया है।

इस दौरान सेट पर रोहिट शेट्टी भी मौजूद थे, उन्होंने भी कंगना और करण के साथ मिलकर काफी मस्ती की। बताते चलें कि कंगना, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में गई थी जहां उन्होंने करण पर नेपोटिज्म यानी परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। तभी से इन दोनों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप चल रहे थे।

हालांकि अब दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि करण जौहर और कंगना के बीच चल रहे इन आरोप-प्रत्यारोप की कड़ी अब खत्म हो जाएगी।