’सत्यप्रेम की कथा'' के साथ कार्तिक और कियारा की हिट जोड़ी फिर से माचाएगी धमाल

5/19/2023 4:21:13 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ऑन-स्क्रीन जोड़ी इन दिनों दर्शकों के दिलों पर छाई हुई है। ये जोड़ी अब दूसरी बार सत्यप्रेम की कथा में साथ नजर आ रही हैं। साजिद नाडियाडवाला और नम: पिक्चर्स की इस अपकमिगं फिल्म का टीज़र कल रिलीज़ किया गया था और इसमें बहुत लंबे समय के बाद एक म्यूजिकल लव सागा की झलक दिखी है। इसके साथ ही इसमें बॉलीवुड की खूबसूरत रील जोड़ी  कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की शानदार केमिस्ट्री भी देखने मिल रही है। 

यह वास्तव में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आखिरी रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' में उनके ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की शुरुआत थी, जिसे दर्शकों से अपार प्यार मिला। अब 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर रिलीज होने के बाद इस ब्लॉकबस्टर जोड़ी को फिर से सिल्वर स्क्रीन्स पर प्यार और रोमांस करते देख सबकी इच्छा पूरी हो गई है। निस्संदेह, कार्तिक और कियारा बड़े पर्दे पर एक साथ कमाल लगते हैं। दोनों इस पीढ़ी के सुपरस्टार हैं, जिनकी पूरे देश में बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है।

पर्दे पर कियारा-कार्तिक को देखकर अक्सर रणबीर-दीपिका, शाहरुख-काजोल, ऋतिक-ऐश्वर्या, अक्षय-कैटरीना  का जमाना याद आ जाता है। जहां इन हिट जोड़ियों ने लगभग एक दशक तक हमारे दिलों पर राज किया, वहीं अब इस मॉडर्न समय में कार्तिक-कियारा इस अपकमिंग म्यूजिकल लव सागा में अपने रोमांस से नए स्टैंडर्ड सेट करते दिख रहे हैं। 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News