किसी को हंसाना सबसे मुश्किल काम- कियारा आडवाणी

8/10/2020 2:39:01 PM

नई दिल्ली। अपनी स्क्रीन प्रेजेंस से इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने समय-समय पर अपना हुनर साबित किया है। हाल ही में उन्होंने फिल्म गुड न्यूज में बड़ी खूबसूरती से मासूम मोनिका का रोल निभाया है। इस फिल्म की कहानी दो ऐसे दंपतियों की है,जो बच्चा चाहते हैं लेकिन प्राकृतिक रूप से कंसीव नहीं कर पाते और फिर आखिर में उन्हें वो गुड न्यूज मिलती है।

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार, करीनाकपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। जी सिनेमा पर 15अगस्त को रात 8 बजे होने जा रहे फिल्म गुड न्यूज के प्रीमियर के मौके पर कियारा आडवाणी ने इस फिल्म में अपने किरदार और अपने सफर के बारे में बताया-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aapki first roti banane ki story bhi ek good newwz hoti hai, aur Fortune Chakki Fresh Atta de raha hai aapko apni iss good newwz se exciting prizes jeetne ka mauka! Just share a 20 sec video of you making your first roti with #GoodNewwzFromKitchen tagging @fortune.foods and @zeecinema and stand a chance to get featured on Zee Cinema and win prizes. Contest T&C apply. Also, don't forget to tune-in for the World Television Premiere of Good Newwz on Sat, 15th August at 8 PM, only on #ZeeCinema #GoodNewwzFromKitchen #FortuneChakkiFreshAtta Mo

अग॰ 5, 2020 को 12:12पूर्वाह्न PDT बजे को KIARA (@kiaraaliaadvani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जब आपने पहली बार फिल्म गुड न्यूज की स्क्रिप्ट सुनी तो आपके क्या रिएक्शन थे?
जब मैंने पहली बार इसकी स्क्रिप्ट और अपने कैरेक्टर के बारे में सुना, तो मुझे यह फौरन पसंदआ गई। राज मेहता ने शानदार काम किया है चाहे वो लेखन हो, या परिस्थितियां हों, किरदारया फिर डायलॉग्स हों। यह फिल्म लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी, साथ ही एक दिलछू लेने वाला संदेश भी देगी। मैंने पहली बार में ही हां कह दी थी। मोनिका का किरदार निभानामेरे लिए एक मस्ती भरा सफर रहा। जैसे ही हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की, तो मस्ती कालेवल बढ़ता चला गया। अक्षय सर, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ तो यहकिसी कॉमेडी ब्रिगेड जैसा था।

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?
यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा था, क्योंकि मैं बचपन से ही करीना कपूर की फैन रही हूं।मैंने उनकी हर फिल्म कई बार देखी है और उनके हर डायलॉग मुझे जुबानी याद हैं, खासतौर सेकभी खुशी कभी गम में पूह की एंट्री वाला डायलॉग मेरा फेवरेट है। अक्षय सर ने मुझे इंडस्ट्री मेंलॉन्च किया है, इसलिए उनके साथ काम करना मेरे लिए हमेशा मस्ती भरा और शानदारअनुभव रहा है क्योंकि हर बार उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ होता है। दिलजीत एक बेहतरीन इंसान हैं और हमेशा सपोर्ट करते हैं। मैं खुश हूं कि मुझे सेट पर इतना कुछ सीखने को मिला और इन तीन दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला।

एक मां का रोल निभाने में क्या दिक्कतें आईं?
ज्यादातर महिलाओं में मातृत्व का भाव स्वाभाविक रूप से आता है। जिस पल हमने प्रोस्थेटिक बेली पहनीं, उसी पल हमारी बॉडी लैंग्वेज खुद ब खुद बदल गई। मुझे नहीं लगता कि एकप्रेग्नेंट औरत का रोल निभाना चैलेंजिंग था, लेकिन इस कहानी में बहुत सारे पल और भावनाएंऐसी थीं जो हमारा दिल छू गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🤍

फ़र॰ 11, 2020 को 6:24पूर्वाह्न PST बजे को KIARA (@kiaraaliaadvani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पहनने का अनुभव कैसा रहा?
यह बहुत भारी था, इसलिए मेरी बॉडी लैंग्वेज अपने आप बदल गई। यहां तक कि मेरे डायरेक्टर भी मुझे एक गर्भवती औरत की तरह ट्रीट करने लगे थे, और मुझे उन्हें याद दिलाना पड़ता था कि वो एक प्रोस्थेटिक बेली है।

दिलजीत दोसांझ के साथ आपकी केमिस्ट्री कैसी है?
वो सेट पर भी ऐसे ही हैं। वे बहुत संकोची और विनम्र इंसान हैं और बहुत तमीजदार हैं। लेकिनकैमरे के सामने वो पूरे जोश में होते हैं। वो तो बस गजब के इंसान हैं।

इस फिल्म से आपने क्या खास सीखा?
गुड न्यूज़ में शूटिंग का पहला दिन एक हॉस्पिटल सीन से शुरू हुआ, जहां दिलजीत और मेरेकिरदार को पता चलता है कि हमें बेबी होने वाला है। यह मजेदार था, साथ ही बहुत भावुक सीन था। यह इंटरवल के पहले का सीन है। हालांकि पहले दिन से ही सेट पर हमें यह महसूस होने लगा था कि यह फिल्म लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाएगी। मेरे लिए तो मेरे तीनों को-स्टार्स लीजेंड्स हैं! अक्षय सर, करीना मैम और दिलजीत कॉमेडी में इतने अच्छे हैं और इतनीजल्दी सुधार करते हैं कि मुझे हमेशा सचेत रहना पड़ता था। इस दौरान मैंने महसूस किया किकिसी को हंसाना सबसे कठिन काम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News