हैदराबाद में चला 'Brahmastra' का जादू, आलिया-रणबीर, राजामौली और जूनियर एनटीआर ने बांधा समां

9/5/2022 5:59:50 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली-एनसीआर के बाद रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का सबसे ज्यादा क्रेज हैदराबाद में देखने को मिल रहा है। इसकी वजह है फिल्म के प्रमोशन के दौरान एस एस राजामौली और जूनियर एनटीआर की मौजूदगी। दरअसल, हैदराबाद में 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन का ग्रांड इवेंट रखा गया। इस प्री-रिलीज़ इवेंट में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी, एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर सहित कई सितारें मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी अपनी इस मेगा बजट फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ब्रह्मास्त्र की टीम और मुख्य अतिथि जूनियर एनटीआर ने ब्रह्मास्त्र से संबंधित कई बातें शेयर की। निर्देशक अयान मुखर्जी किसी काम की वजह से इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन सके। शाम के इवेंट में आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र का चार्टबस्टर गीत 'केसरिया' तेलुगु में गाकर समां बांध दिया। आलिया ने गाने को बहुत ही अच्छे से गाया, वो इतनी खूबसूरत लग रहीं थीं कि सबकी नजरें उन्हीं पर टिकी रह गईं। 

वहीं रणबीर कपूर ने भी तेलुगु में गाना गाया। बताया जा रहा है यह सबसे महंगी भारतीय फिल्म है। ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिवा में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और शाहरुख खान द्वारा विशेष अतिथि भूमिका निभाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News