टाइगर श्रॉफ की फिल्म ''बागी 3'' से फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

2/3/2020 3:20:50 PM

नई दिल्ली। 'बागी' और 'बागी 2' की भारी सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म 'बागी 3' के साथ तीन गुना एक्शन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने आज पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है और यह हमेशा की तरह लुभावना नजर आ रहा है।

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है और लिखते है,"Against his strongest enemy,
His greatest battle,

 

बागी 3 का ट्रेलर 6 फरवरी 2020 को होगा रिलीज
पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक आर्मी टैंक के सामने खड़े हैं, जबकि उनकी पीठ दर्शकों की तरफ है और हाथ में राइफल थामे हुए नजर आ रहे है। पोस्टर ने निश्चित रूप से सभी को जिज्ञासु कर दिया है जिसके बाद प्रशंसक अब 6 फरवरी 2020 में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

बागी 3 में हुई अंकिता लोखंडे की एंट्री
वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अंकिता लोखंडे 'बागी 3' में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी। साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म 'बागी 3' के लिए अंकिता को एक खास रोल ऑफर किया है। खबरों के मुताबिक अंकिता फिल्म में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाने वाली हैं।  बता दें कि इससे पहले 'बागी 2' में टाइगर के साथ दिशा पटानी को लीड रोल में देखा गया थी। वहीं अब इसके तीसरे भाग में वो फिर से श्रद्धा कपूर  के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। 

 

रितेश देशमुख की होगी एंट्री
वहीं इस बार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर  के साथ रितेश देशमुख भी दिखाई देंगे। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि वह रितेश के इस फिल्म का हिस्सा बनने से काफी रोमांचित हैं। रितेश मेरी ‘हाउसफुल’ फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अब वह ‘बागी’ श्रृंखला से भी जुड़ गए हैं।

 

साजिद को लेकर टाइगर ने कही ये बात 
वहीं एक बातचीत के दौरान टाइगर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि अपने डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाल को अपना मेंटर मानते है। उन्हें साजिद के साथ काम करना बेहद पसंद हैं। उनका कहना है कि फिल्म 'बाघी' की सारी सीरीज उनके लिए बेहद खास है क्योंकि 'बाघी' ही ऐसी फिल्म थी जिस वजह से वह इंडस्ट्री में अपने पैर जमा पाए थे।

'बागी 3' इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News