''द व्हील ऑफ टाइम'' सीजन 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, इस तारीख को होगा सीरीज का प्रीमियर

5/25/2023 12:28:31 PM

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो भारत का सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट हब ने आज अमेजन ओरिजिनल सीरीज द व्हील ऑफ टाइम सीजन 2 की फर्स्ट-लुक पिक्चर्स जारी कर दी है। इसका प्रीमियर 1 सितंबर को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों और दुनिया में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा। द व्हील ऑफ टाइम सीजन 2 प्राइम मेंबर्स के लिए लेटेस्ट एडीशन है। इस सीरीज का पहला सीजन 14 जुलाई से एक महीने के लिए अमेजन पर फ्री में स्ट्रीम होगा।

द व्हील ऑफ टाइम' सीजन 2 का फर्स्ट लुक आया सामने
सबसे ज्यादा बिकने वाले रॉबर्ट जॉर्डन फैंटेसी सीरीज द व्हील ऑफ टाइम पर आधारित, एक अच्छे फार्म बॉय, रैंड अल'थोर (जोशा स्ट्राडोव्स्की, ग्रैन टुरिस्मो), की कहानी है जिसे पता चलता है कि वह द ड्रैगन रेबॉर्न है - इतिहास का एक खतरनाक व्यक्ति है जो भविष्य में दुनिया को बचाने के लिए है ... या इसे तोड़ देने के लिए। उसे बुरी शक्तियों से बचाने के लिए बेताब, शक्तिशाली जादूगरों की एक सेना को उसकी बढ़ती शक्ति और अतिक्रमण करने वाले पागलपन का सामना करना होगा।

समय का पहिया घूमता है, और आखिरी युद्ध नज़दीक आता है। हालांकि, रैंड ने सोचा कि उसने बुरी शक्ति को नष्ट कर दिया है, लेकिन दुनिया से बुराई नहीं गई है। दूसरे सीज़न में, नए और बहुत पुराने खतरे दो नदियों के युवा दोस्तों की तलाश करते हैं, जो अब दुनिया भर में फैले हुए हैं।इसमें जिस महिला ने उन्हें ढूंढा और उनका मार्गदर्शन किया है, वह अब शक्तिहीन होने की वजह से मदद करने में असमर्थ है, और इसलिए उन्हें ताकत के अन्य स्रोत खोजने होंगे। एक दूसरे में, या खुद में। उजाले में...या अँधेरे में।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by The Wheel Of Time (@thewheeloftime)

द व्हील ऑफ टाइम में रोसमंड पाइक (गॉन गर्ल, आई केयर ए लॉट) में मोइराइन डामोड्रेड, डेनियल हेनी (क्रिमिनल माइंड्स) के रूप में लैन मंदरागोरन, ज़ो रॉबिन्स (पॉवर रेंजर्स निंजा स्टील) के रूप में न्यानेव अल'मेरा, मेडेलिन मैडेन (डोरा और द लॉस्ट सिटी ऑफ गोल्ड) एग्वीन अल'वेरे के रूप में, मार्कस रदरफोर्ड (ओबे) पेरिन अयबरा के रूप में, डोनल फिन (बुरे हीरोज) मैट कैथॉन के रूप में, और सिएरा कोवेनी (यंग वालैंडर) एलायने ट्रैकैंड के रूप में हैं।

द व्हील ऑफ टाइम को टेलीविजन के लिए कार्यकारी निर्माता और शोरनर रैफ जुडकिंस द्वारा एडाप्ट किया गया था। आइवॉट प्रोडक्शंस (विंटर ड्रैगन) के लैरी मोंड्रैगन और रिक सेल्वेज, राडार पिक्चर्स के टेड फील्ड (जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल, विंटर ड्रैगन), माइक वेबर (जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल, बेरूत), डैरेन लेमके (शाज़म!, गूज़बम्प्स, विंटर ड्रैगन), मैरिगो केहो (आउटलैंडर, द क्राउन), जस्टिन जुएल गिल्मर (द सर्वाइवर, हेलो), सना हैमरी (एम्पायर, लवस्ट्रेक) और अमांडा केट शुमन (द ब्लैकलिस्ट) भी कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News