सामने आया ''द वैक्सीन वॉर'' का पहला शानदार पोस्टर, अमेरिका के बाद अब भारत में शुरू हुआ फिल्म का प्रमोशन

9/9/2023 1:35:25 PM

मुंबई। अमेरिका में हर स्क्रीनिंग पर जोरदार तालियां हासिल करने के बाद, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री की गतिशील जोड़ी भारत में एक ग्रैंड प्रमोशनल कैंपेन के साथ 'द वैक्सीन वॉर' को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार हो रही है। फिल्म को लेकर प्रत्याशा अपने पीक पर पहुंच गई है क्योंकि टीम ने इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें फिल्म की कास्ट भी नजर आई है।

इस आकर्षक पोस्टर पर एक्टर्स की टोली का दमदार प्रदर्शन देखा जा सकता है। दूरदर्शी पोज में नाना पाटेकर एक ऐसा प्रदर्शन देने का वादा करते हैं जो दर्शकों को गहराई से पसंद आएगा। राइमा सेन का रहस्यमय लुक कहानी में कनिंग मिस्ट्री का तत्व जोड़ता है, जबकि पल्लवी जोशी, एक क्लासी अवतार में एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

 

'द वैक्सीन वॉर' ने पहले ही अंतरराष्ट्रीय मंच पर धूम मचा दी है और संयुक्त राज्य अमेरिका में विभिन्न स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन हासिल की है। अब, जैसे-जैसे फिल्म भारत में अपने प्रचार की तैयारी कर रही है, उम्मीदें बढ़ती जा रही हैं और प्रत्याशा साफ नजर आ रही है।

शानदार कलाकार, सोच को उड़ान देने वाला सब्जेक्ट और विवेक रंजन अग्निहोत्री का दूरदर्शी निर्देशन एक ऐसा सिनेमाई अनुभव बनाने के लिए एकजुट हुए हैं जो यादगार होने का वादा करता है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित 'द वैक्सीन वॉर' में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में हैं। पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi