SSR Suicide: इस वजह से हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत, सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

6/24/2020 9:03:39 PM

 मुंबई: एक्टर सुशांत सिंंह राजपूत के निधन से उनके फैैंस अभी तक भी सदमे मेें हैैं। सुुुशांत केे निधन के दस दिन बाद भी अब तक उनकी मौत के पीछे की वजह पता नहीं चली है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। इसी बीच सुशांत  की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह का खुलासा हुआ है। दरअसल, सुशांत के निधन के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद उनके ऑर्गन्स विसरा रिपोर्ट के लिए जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए।  अब उनकी रिपोर्ट सामनेे आई हैै। इस रिपोर्ट मेें सुुुुुशांत की मौत की वजह एस्फिक्सिया (Asphyxia) बताई गई है।
क्या है Asphyxia

PunjabKesari


Asphyxia का मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलना। हालांकि अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है। जिसका इंतजार किया जा रहा है। DG फॉरेंसिक ने मुंबई पुलिस को लेटर लिखा है। फिलहाल मुंबई पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार है। 14 जून को पोस्टमार्टम होने के बाद सुशांत की एक प्राइमरी रिपोर्ट सामने आई थी,रिपोर्ट में सामने आया था  कि सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से ही हुई थी। 

PunjabKesari
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया इस बारेे में कोई जानकारी नहीं है। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News