Khatron Ke Khiladi 13: शो से सामने आई कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट ! ये टीवी सेलेब्स बनेंगे हिस्सा

4/12/2023 1:57:10 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  कलर्स टीवी का रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी इन दिनों खुब चर्चा बटौर रहा है। फैंस बेसब्री से शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने के लिए इच्छुक हैं। हालांकि, अभी तक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। जिसमें बिग बॉस 16 से भी कई कंटेस्टेंट्स को फैंस इस शो में देखना चाहते हैं। वहीं, अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। 

 

बिग बॉस 16 के इन कंटेस्टेंट्स के नाम आ चुके हैं सामने
दरअसल, लगातार शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। जिसमें बिग बॉस 16 के शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा का नाम सामने आया था। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी ने भी इस खबर पर पक्की मुहर नहीं लगाई है। वहीं, अब शो को लेकर नई लिस्ट सामने आई है। 

 

इंस्टाग्राम पर शो की फाइनल लिस्ट शेयर की गई है
शो से जुडी अपडेट शेयर करने वाले एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शो की फाइनल लिस्ट शेयर की है। जिसके मुताबिक, इस बार शो में बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के अलावामोहसिन खान, मुनव्वर फारुकी, सुरभि ज्योति, उल्का गुप्ता, सुरभि चंदाना, अंजलि अरोड़ा, नकुल मेहता, धीरज धूपर, शरद मल्होत्रा, इरिका फर्नांडिस, दिशा परमार, प्रिंस नरूला, आसिम रियाज, उर्फी जावेद और सनाया ईरानी का नाम शामिल है। हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News