कोटा फैक्ट्री फेम मयूर मोरे, तेजश्री प्रधान और अभिजीत खांडकेकर की शॉर्ट फ़िल्म सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रेंड

11/8/2021 6:01:38 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। अभीनेत्री तेजश्री प्रधान और अभिजीत खांडकेकर ने विभिन्न धारावाहिक और रीजनल फिल्मों में काम किया है और मयूर मोरे ने प्रसिद्ध  वेब शो कोटा फैक्ट्री से खुदकी एक पहचान बनाई है। यह तिन्हों प्रतिभाशाली  एक्टर्स वैभव पंडित निर्देशित कॉटनकिंग के विज्ञापन में एक साथ दिखाई दे रहे है ।  इस शॉर्ट फ़िल्म में एक भाई का अपनी बहन के लिए प्रेम झलकता है, और वह यह सुनिश्चित करता है कि उसका जीजू अपनी बीवी के प्रयासों के महत्व और मूल्य को समझे।

आज की स्त्री का महत्व , रिश्तों के बिच के प्यार और अनादर जैसी नाजुक डोरी को बहुत ही सकारात्मक दृष्टिकोण से बांधता यह वीडियो लोग काफी पसंद करते दिखाई दे रहे है।

टीवीसी के बारे में बात करते हुए, क्रिएटिव डायरेक्टर वैभव पंडित कहते हैं कि "इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना मजेदार था। तेजश्री, अभिजीत और मयूर सभी ने अपने स्वाभाविक अभिनय और सहजता से कहानी में जान डाल दी है । हमें अवसर देने के लिए  कॉटनकिंग का बहुत बहुत धन्यवाद।  मैं इस खूबसूरत सरल कहानी को आप सबके सामने लाने के लिए अदभुत में मेरे साथी और बहुत प्रतिभाशाली लेखिका मोनिका धरंकर प्रशंसनीय है।”

इस कमर्शियल फिल्म का हैशटैग है - #kasha_astat_hya_bayka इसका मतलब है  कैसी होती हैं ये महिलाएं!'। 
यह शॉर्ट फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और दर्शकों से  लगातार जबरदस्त सराहना मिल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Related News

Recommended News