फिल्म ‘Dono’ से रिलीज हुआ साल का फेस्टिव सॉन्ग ‘Agg Lagdi’ फैंस को दे रहा पार्टी वाइब्स

9/15/2023 12:31:58 PM

मुंबई। ‘दोनों’ के ट्रेलर ने शादी सीज़न को वापस ला दिया है, राजवीर देओल और पलोमा के किरदार को फैंस से बहुत प्यार मिल रहा है। अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित नए जमाने के रोमांटिक टाइटल ट्रैक के बाद अब शादी नंबर ‘अग्ग लगदी' फैंस को पार्टी के मूड में डाल रहा है। फेस्टिवल सॉन्ग ऑफ द इयर, राजवीर-पालोमा इरशाद कामिल द्वारा लिखित और शंकर-एहसान-लॉय द्वारा कम्पोज किया गया है।

सिद्धार्थ महादेवन और लिसा मिश्रा की आवाज के साथ यह गाना आज सुबह डिजिटल रूप से लॉन्च किया गया और तब से यह इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। फिल्म में राजवीर और पलोमा को एक शादी में एक-दूसरे के साथ थिरकते और हल्दी और संगीत समारोह में नाचते हुए देखा जा सकता है। दृश्य यह सुनिश्चित करते हैं कि ‘अग्ग लगदी’ अपकमिंग शादी के सीज़न का गीत होगा।

राजश्री प्रोडक्शंस अपनी स्थापना के 76वें वर्ष में है और ‘दोनों’ राजश्री की फेस्टिव फिल्म है। देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है क्योंकि परिवार की चौथी पीढ़ी लंबे समय तक कमान संभालती है। राजश्री नवोदित कलाकारों का प्रोडक्शन हाउस रहा है, जो गर्व के साथ फिल्म की सभी विधाओं में नई प्रतिभाओं को लॉन्च करता है। ‘दोनों’ अपने 59वें फिल्म निर्माण के लिए, राजश्री ने जियो स्टूडियो के साथ साझेदारी की है। निर्देशक - अवनीश एस बड़जात्या और निर्माता कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या हैं। क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर बड़जात्या कर रहे हैं। डोनो 5 अक्टूबर को आपके नजदीकी थिएटर में होगा।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi