नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना से मिलने के लिए फैन ने किया 900 किमी का सफर, एक्ट्रेस बोलीं- बुरा लगा मैं उसे मिल नहीं पाई

6/27/2021 7:06:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नेशनल क्रश के नाम से जानी जाने वाली साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की सोशल मीडिया पर भारी भरकम फॉलोविंग है। साउथ ब्यूटी की ग्लैमरस फोटोज पर फैंस मर मिटते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा फैन देखने को मिला, जो उन्हें मिलने के लिए 900 किमी का सफर कर उनके होमटाउन पहुंच गया। इस बात की जानकारी रश्मिका ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है और साथ ही दुख भी जाहिर किया है।

PunjabKesari


त्रिपाठी सरनेम वाले इस फैंस ने रमिश्का से मिलने के लिए तेलंगाना से कर्नाटक के कोडागु तक की यात्रा की, लेकिन अफसोस एक्ट्रेस उस फैन को घर पर ही नहीं मिली। एक्ट्रेस शूटिंग के चलते कहीं घर से बाहर गईं हुई थीं। इस पर रिएक्शन देते हुए रश्मिका ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'दोस्तों यह अभी मेरे संज्ञान में आया है कि आप में से एक ने बहुत दूर की यात्रा की है और मुझे देखने के लिए घर गए हैं। कृपया ऐसा कुछ न करें.. मुझे बुरा लगता है कि मैं आपसे नहीं मिल पाऊंगी... मैं वास्तव में एक दिन आपसे मिलने की उम्मीद करती हूं लेकिन अभी के लिए मुझे आप यहां (सोशल मीडिया पर) प्यार दिखाओ .. मुझे खुशी होगी।'

 


बता दें, त्रिपाठी नाम के फैन ने रश्मिका का पता गूगल पर सर्च किया और कुछ लोगों से भी उनके पते के बारे में पूछा। एक्ट्रेस के एरिया में रहने वाले लोगों ने महसूस किया कि कुछ गड़बड़ है उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने फैन को घर वापस भेज दिया। उन्हें बताया गया कि मंदाना शूटिंग के लिए बाहर मुंबई गई हैं।

 

PunjabKesari


काम की बात करें तो रश्मिका इन दिनों मुंबई में फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम किरदार में हैं और इसका  निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News