मिलिए The Family Man 2 की कास्ट से, जिनके बिना अधूरा है यह परिवार

6/3/2021 1:22:07 PM

नई दिल्ली। यह स्पष्ट रूप से किसी भी व्यक्ति के जीवन की सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है, जिसके बिना वह अधूरा रहता है। अमेजॉन प्राइम वीडियो के 2021 के सबसे बहुप्रतीक्षित शो - द फैमिली मैन से हमारे सबसे लोकप्रिय पारिवारिक व्यक्ति उर्फ ​​​​श्रीकांत तिवारी के मामले में भी ऐसा ही है जो 4 जून की आधी रात को लॉन्च हो रहा है। जबकि प्रशंसक श्रीकांत तिवारी और सामंथा अक्किनेनी द्वारा अभिनीत राजी को ले कर उत्साहित हैं और अब,  इस श्रृंखला के प्रमुख पात्रों के लिए एक प्रशंसा पोस्ट साझा किया गया है जिनके बिना, इस शो ने जो जादू बनाया है वह संभव नहीं होगा। 

 

सुचित्रा (प्रियामणि) : एक कपल के बीच सबसे जरूरी चीज है एक दूसरे के लिए समझ और सम्मान। भले ही इन लव बर्ड्स के जीवन में कुछ बाधाएं थीं, सुचित्रा के पास हमेशा श्रीकांत थे और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि नए सीजन में उनकी केमिस्ट्री कैसे सामने आती है। 

 

जेके (शारिब हाशमी) : श्रीकांत और जेके की दोस्ती के बारे में काफी कहा गया है, लेकिन अभी तक जो कहा गया है वह काफी नहीं है। जेके वह शख्स है जो बिना सोचे-समझे श्रीकांत के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। लोकप्रिय कहावत - "ए फ्रेंड इन नीड इज ए फ्रेंड इनडिड", इस जोड़ी के लिए परफ़ेक्ट है। नए सीजन में कुछ बेहतरीन पल वो होंगे जहां ये दोनों एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। 

 

अथर्व और धृति (वेदांत सिन्हा और अश्लेषा ठाकुर): अथर्व और धृति, श्रीकांत और सुचित्रा के जीवन में गोंद की तरह हैं; दो सबसे महत्वपूर्ण लोग जो जोड़े को खुद के बेहतर वर्शन बनने के लिए लगातार प्रेरित करते हैं।  यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि ये बच्चे श्रीकांत और सुचित्रा को पहले से कहीं ज्यादा करीब लाने के लिए नए सीजन में क्या भूमिका निभाते हैं। कहना गलत नहीं होगा कि वे इस सीजन में सरप्राइज एलिमेंट हैं। 

 

अरविंद (शरद केलकर): हालांकि अरविंद, श्रीकांत के जीवन में समस्याओं के पीछे कुछ कारणों में से एक है, फिर भी वह सुचित्रा के जीवन में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति है जो उसे अपनी कीमत का एहसास कराने में मदद करता है और उसे खुद पर विश्वास दिलाता है। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि इस सीजन में उनका ट्रैक कैसे विकसित होता है। 

 

साथ ही, मुख्य कलाकारों की टुकड़ी के लिए एक विशेष उल्लेख, जो सभी मजबूत किरदार निभा रहे हैं और इसे स्पष्ट रूप से भारत की सबसे बेहतरीन जासूसी श्रृंखला में से एक बनाता है। मूसा (नीरज माधव), ज़ोया (श्रेया धनवंतरी), मिलिंद (सनी हिंदुजा), मेजर विक्रम (सुदीप किशन), करीम (अब्रार काज़ी), साजिद (शहाब अली), कुलकर्णी (दलीप ताहिल) इसे अधिक दिलचस्प बना देते हैं। इस सीज़न में कई नए किरदार देखने को मिलेंगे जिनमें सामंथा अक्किनेनी, रवींद्र विजय, माइम गोपी, अज़गम पेरुमल, कौस्तुभ कुमार, स्वर्गीय आसिफ बसरा, सीमा बिस्वास, उदय महेश, विपिन शर्मा शामिल हैं। 'द फैमिली मैन' का नया सीज़न 4 जून को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।

Content Writer

Chandan