''द डर्टी पिक्चर'' में शकीला का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस की संदिग्ध मौत, फ्लैट पर खून से लथपथ मिली बॉडी

12/12/2020 8:48:49 AM

मुंबई: एक्ट्रेस विद्या बालन की फेमस फिल्म 'डर्टी पिक्चर'में क्षिण भारत की ही एक और कामुक एक्ट्रेस शकीला का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस आर्या बनर्जी  का निधन हो गया है। आर्या बनर्जी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है।  आर्या बनर्जी का शव दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क में स्थित उनके फ्लैट में मिला है।

एक्ट्रेस की खून में सराबोर मिली हालांकि पुलिस को अब तक इसमें किसी तरह के बाहरी हस्तक्षेप के संकेत नहीं मिले। पुलिस इस मामले को सुसाइड का भी एंगल दे रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले पर  आगे की कार्रवाई  की जाएगी।

खबरें हैं कि यह बात शुक्रवार सुबह 10 बजे की ही है जब आर्या बनर्जी की नौकरानी जब घर काम करने गई थी तो कई बार फोन करने के बाद जब कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद नौकरानी झील पुलिस स्टेशन गई और मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आर्या बनर्जी का फ्लैट अंदर से बंद था। पुलिस फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर गई। पुलिस ने घर के अंदर बिस्तर पर एक्ट्रेस की बॉडी को देखा। उनके नाक से खून बह रहा था और मुंह से उल्टी हुई थी।


नौकरानी ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि आर्या के घर ज्यादा कोई आता जाता नहीं था और न ही आर्या की ज्यादा लोगों से बातचीत थी। वह अक्सर अकेले रहना ही पसंद करती थीं। नौकरानी ने बताया है कि बीती वीरवार को भी आर्या से उसकी बात हुई। 

आर्या बनर्जी का असली नाम देवदत्ता बनर्जी था। वह प्रसिद्ध सितार वादक पंडित निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं। उन्होंने फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में काम किया है। उसके बाद उन्होंने एपिसोड धारावाहिक 'सावधान इंडिया' में भी थोड़ा बहुत काम किया। 

Smita Sharma