''द डर्टी पिक्चर'' में शकीला का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस की संदिग्ध मौत, फ्लैट पर खून से लथपथ मिली बॉडी

12/12/2020 8:48:49 AM

मुंबई: एक्ट्रेस विद्या बालन की फेमस फिल्म 'डर्टी पिक्चर'में क्षिण भारत की ही एक और कामुक एक्ट्रेस शकीला का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस आर्या बनर्जी  का निधन हो गया है। आर्या बनर्जी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है।  आर्या बनर्जी का शव दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क में स्थित उनके फ्लैट में मिला है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की खून में सराबोर मिली हालांकि पुलिस को अब तक इसमें किसी तरह के बाहरी हस्तक्षेप के संकेत नहीं मिले। पुलिस इस मामले को सुसाइड का भी एंगल दे रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले पर  आगे की कार्रवाई  की जाएगी।

PunjabKesari

खबरें हैं कि यह बात शुक्रवार सुबह 10 बजे की ही है जब आर्या बनर्जी की नौकरानी जब घर काम करने गई थी तो कई बार फोन करने के बाद जब कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद नौकरानी झील पुलिस स्टेशन गई और मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आर्या बनर्जी का फ्लैट अंदर से बंद था। पुलिस फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर गई। पुलिस ने घर के अंदर बिस्तर पर एक्ट्रेस की बॉडी को देखा। उनके नाक से खून बह रहा था और मुंह से उल्टी हुई थी।


PunjabKesari

नौकरानी ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि आर्या के घर ज्यादा कोई आता जाता नहीं था और न ही आर्या की ज्यादा लोगों से बातचीत थी। वह अक्सर अकेले रहना ही पसंद करती थीं। नौकरानी ने बताया है कि बीती वीरवार को भी आर्या से उसकी बात हुई। 

PunjabKesari

आर्या बनर्जी का असली नाम देवदत्ता बनर्जी था। वह प्रसिद्ध सितार वादक पंडित निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं। उन्होंने फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में काम किया है। उसके बाद उन्होंने एपिसोड धारावाहिक 'सावधान इंडिया' में भी थोड़ा बहुत काम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News