MX Player पर अब इन भाषाओं में भी उपलब्ध है तुर्किश ड्रामा सीरीज ‘द चॉइस’

4/8/2021 3:47:15 PM

नई दिल्ली। एमएक्‍स विदेसी अपने दर्शकों के लिये लेका आया है एक पिता की संघर्ष से भरी कहानी, जो अपने बेटे को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने का फैसला करेगा। एक आदमी की जिन्‍दगी में भूचाल आ जाता है, जब उसका सहकर्मी प्रमोशन के लिये उसे बदनाम करता है। उसका सब-कुछ छिना हुआ सा लगता है, जब जांच के लिये उसके बैंक खातों को सील कर दिया जाता है। 

 

The Choice अब MX Player पर इन भाषाओं में है उपलब्‍ध 
तभी उसे पता चलता है कि उसके बेटे को ब्रेन ट्यूमर हो गया है और फिर शुरू होती है पैसे के लिये उसकी दौड़। यह कहानी बॉलीवुड की फिल्‍म जैसी लगती है, है ना? लेकिन यह टर्की के सबसे ज्‍यादा पसंद किये गये शोज में से एक की कहानी है। और इसे मुफ्त में अपनी पसंद की स्‍थानीय भाषा में देखा जा सकता है।

 

एमएक्‍स विदेसी आपके स्‍क्रीन्‍स पर कुछ सबसे बेहतरीन इंटरनेशनल शोज लेकर आया है और इसके पास स्‍थानीय भाषाओं में डब किये गये इंटरनेशनल शोज की सबसे बड़ी कैटालॉग है। एमएक्‍स प्‍लेयर द्वारा हर बुधवार को 2 इंटरनेशनल शोज रिलीज किए जा रहे हैं और इस सप्‍ताह इस प्‍लेटफॉर्म ने तुर्किश ड्रामा सीरीज ‘द चॉइस’ की घोषणा की है, जिसे हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में स्‍ट्रीम किया जा सकता है। 

 

उलुक बेरेक्‍टर द्वारा निर्देशित इस तुर्किश ड्रामा सीरीज में इरफान (हलित एर्जेंक) की जिन्‍दगी की कहानी है, जो अर्थशास्‍त्र का प्रोफेसर है। वह एक भरोसेमंद आदमी, प्‍यार करने वाला पिता और एडा (नूर फेट्टाहोगलु) का अच्‍छा पति है। वह एक आदर्श जीवन जीता है, लेकिन बतौर डीन उसके प्रमोशन के समय उसका सहकर्मी उसके बारे में गलत बातें फैलाता है और उसकी स्थिति खराब हो जाती है। 20 साल के एक भरे-पूरे अकादमिक कॅरियर के बाद वह बेरोजगार हो जाता है। वह कानूनी मदद लेने में विफल हो जाता है और जांच के हिस्‍से के तौर पर उसके बैंक खाते सील होने के बाद उसका सबसे खराब समय आता है, जब उसे पता चलता है कि उसके 7 साल के बेटे को ब्रेन ट्यूमर है। अपने बेटे के ऑपरेशन के लिये पैसों के जुगाड़ में वह नकारात्‍मक एडवेंचर के लिये निकल पड़ता है और उसके सामने कई बाधाएं आती हैं, लेकिन उसे अपने अतीत का सामना करना ही होगा। ज्‍यादा जानने के लिये, एमएक्‍स प्‍लेयर पर ‘द चॉइस’  स्‍ट्रीम करें और इसे अपनी पसंदीदा भाषा में देखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

static