किरण राव संग ''लापता लेडीज'' की कास्ट ने अहमदाबाद में उठाया गुजराती थाली का लुत्फ

2/25/2024 4:21:28 PM

नई दिल्ली। जियो स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी किरण राव द्वारा निर्देशित लापता लेडीज अगले हफ्ते सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के रिलीज के लिए दिन ब दिन इंतजार करना मुश्किल होता जा रहा है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर से लेकर अब तक सामने आए गानों ने दर्शकों के बीच उत्साह को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। यह ह्यूमर से भरपूर फिल्म सिनेमा घरों में इस 1 मार्च 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने कई शहरों में फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट की है, ऐसे में अपनी यात्रा को जारी रखते हुए टीम ने अहमदाबाद में दर्शकों के लिए हाल ही में एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया।

 

अहमदाबाद में होस्ट की गई स्पेशल स्क्रीनिंग में निर्देशक किरण राव, लेखिका स्नेहा देसाई, और पूरी कास्ट जैसे कि नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, और स्पर्श श्रीवास्तव ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। दर्शकों ने फिल्म को अपना पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। इतना ही नहीं खूबसूरत तरीके से फिल्म मेकिंग, अच्छी तरह से तैयार की गई मनोरंजक कहानी, और लीड कास्ट की परफॉर्मेंस की भी दर्शकों ने दिल खोलकर सराहना की।

 

इसके अलावा फिल्म की सीहोर, जयपुर, दिल्ली, लखनऊ और IIM बेंगलुरु में भी स्क्रीनिंग की जा चुकी है।

पहले होस्ट की गई सभी स्क्रीनिंग में, फिल्म देखने वाले दर्शकों ने फिल्म की कहानी पर सर्वसम्मति से प्यार बरसाया है, इतना ही नहीं कंटेंट को लेकर अपनी क्वालिटी को बनाए रखने के लिए निर्माताओं की सराहना भी की है।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News