सारा अली खान की वायरल वीडियो ने की एमपी के परिवार की मदद, वीडियो में दिखा घर से भागा हुआ लड़का

8/25/2019 7:04:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। हम सभी जानते हैं कि सेलेब्स की डेटिंग की अफवाह से लेकर पहनावे तक मीडिया हर सेलेब्स को तस्वीरों और वीडियो में कैद करता है। हाल ही में इन तस्वीरों और वीडियो को कैद करते हुए एक परिवार का भी भला हो गया। बॉलीवुड फिल्मों की कहानी की तरह एक रियल स्टोरी ने तब सुर्खियां बटोरीं जब एक लड़का, जिसके लापता होने की सूचना मिली थी उसको सारा अली खान के साथ एक वायरल तस्वीर में देखा गया था, जहां वह एक्ट्रेस के साथ एक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। 17 अगस्त को मध्यप्रदेश के बेगमगंज से गायब हुआ यह लड़का घर से स्कूल के लिए निकला था। इस 17 साल के लड़के का नाम अजय है और उसके माता-पिता ने तस्वीर को पहचान कर इस बात की पुष्टि की है। उसके दोस्तों और परिवार से पूछताछ करने के बाद, उसके पिता स्वरूप सिंह ने गुमशुदगी की शिकायत मध्य प्रदेश के बेगमगंज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watch video 🎦🎦Sara Ali Khan snapped at the airport as she returns from Bangkok❤. Follow @bollywood.mobi for more updates . . #instantbollywood #bollywood #bollywood.mobi #saraalikhan

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi) on Aug 21, 2019 at 3:22am PDT


एक अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार, उनके पिता और मिठाई की दुकान के मालिक स्वरूप सिंह ने कहा, "कम से कम, हमें यह तो पता चला कि वह सेफ हैं। मैंने मोबाइल में यूट्यूब पर उसका वीडियो देखा। कम से कम हमें यह तो पता चला कि वह मुंबई में है और सुरक्षित है। हमने तुरंत मुंबई पुलिस और हमारे कुछ रिश्तेदारों को इस बारे में बताया। " फोटो खिचाने की जल्दी में पहले तो इस लड़के ने खुद सारा को अनकम्फर्टेबल कर दिया। हालांकि बाद में सारा ने अजय के साथ सेल्फी खिंचाकर उनके मन की कर दी। 

उन्होंने बताया कि, वह घर से एटीएम कार्ड लेकर मुंबई गया है जिससे उसने अपने लिए एक नया सेल फोन भी खरीदा है। जैसे ही सारा अली खान का वीडियो वायरल हुआ, अजय के दोस्तों ने उसी पर कमेंट करते हुए उन्हें वापस आने के लिए कहा। फ़िलहाल लड़के की तलाश में मुंबई पुलिस द्वारा एक टीम भेजी गई है।

Smita Sharma