कोरोना की चपेट में आईं ''द बॉडी'' फेम वेदिका, बोलीं-''मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी''

6/21/2022 9:08:40 AM

मुंबई: डेडली वायरस कोरोना को लेकर अब लोग लापरवाह हो गए हैं। अब कोई भी सुरक्षा को लेकर ध्यान नहीं दे रहा। शायद यही वजह है कि बीते कई दिनों से कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। आम जनता ही नहीं बी-टाउन स्टार्स भी इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। अब तक कार्तिक आर्यन,अक्षय कुमार, वीरदास, आदित्य राॅय कपूर जैसे स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए हैं। जहां कुछ स्टार्स ने इससे जंग जीत ली है।

वहीं कुछ अब भी इस वायरस से लड़ रहे हैं। वहीं अब इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'द बॉडी' में अपने बोल्ड सीन से चर्चा में आईं एक्ट्रेस वेदिका इस डेडली वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vedhika (@vedhika4u)

उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा-'दुर्भाग्य से मैं पहली बार कोविड से पीड़ित हूं। सभी लोगों को हल्के लक्षणों का सामना नहीं करना पड़ता है। मुझे तेज बुखार है जो कुछ दिनों से आ रहा है। कृप्या उन लक्षणों को कम ना समझें जो शरीर में दर्द और तेज बुखार से बीमार होने के लायक नहीं है। इसके अलावा आप यकीन ना करें यदि आपको एक बार कोरोना हो गया है तो दोबारा नहीं होगा।' 

'मैं उन लोगों को जानती हूं जो एक महीने से दो महीने के भीतर दोबार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसलिए कृपया अपने आप को भ्रमित न करें। माफी मांगने से अच्छा है सुरक्षित रहना।अपने और अपनों के लिए मास्क पहनें चाहे आप 1 व्यक्ति या 100 लोगों से मिल रहे हों। "मैं आज बेहतर हूं। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। ढेर सारा प्यार। सुरक्षित रहें।'

वेदिका ने तेलगु फिल्म 'परदेसी' से अपने करियर को शुरुआत की थी। साउथ फिल्मों से मशहूर हुई एक्ट्रेस वेदिका ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'द बॉडी' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Content Writer

Smita Sharma