रोमांस, सस्पेंस और हॉरर का कॉम्बिनेशन है ''द बॉडी'' का ट्रेलर, इलाज के बाद ऋषि कपूर की पहली फिल्म

11/15/2019 6:27:09 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कई पोस्टर्स और टीज़र रिलीज करने के बाद 'द बॉडी' के मेकर्स ने इसके सुपर ग्रिपिंग ट्रेलर से पर्दा उठा दिया है। ऋषि कपूर, इमरान हाशमी, और शोभिता धुलिपाला स्टारर यह थ्रिलर ड्रामा दर्शकों को सीट से बांधे रखने की क्षमता रखता है। आपको बता दें 'द बॉडी' एक क्राइम थ्रिलर रहस्य है, जो 2012 में आई इसी नाम की एक स्पेनिश फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में आपको रोमांस, सस्पेंस और हॉरर तीनों का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा।

PunjabKesari, The Body Trailer Images
ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की कहानी का अंदाजा हो जाता है। फिल्म की कहानी 'माया' के ईद-गिर्द है, जो इमरान हाशमी की वाइफ हैं।

PunjabKesari, The Body Trailer Images

ट्रेलर की शुरुआत में ऋषि कपूर हैं, जो एक केस की छानबीन कर रहे है। 'माया वर्मा' की बॉडी लैब से गायब हो जाती है। माया वर्मा की लाइफ में उनके पति यानी इमरान हाशमी के अलावा और कोई नहीं है। वह एक बिजनेसवूमैन है। इमरान हाशमी प्रोफ़ेसर होने के साथ ही अपनी पत्नी माया की कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम भी करते है।

 

ऋषि कपूर को 'माया' के पति इमरान हाशमी पर शक होता है। वो उनसे पूछताछ भी करते है। जिसमें इमरान हाशमी उनको टाइम ख़राब न करने की सलाह देते हुए बॉडी ढूंढने के लिए कहते है। फिल्म में इमरान हाशमी का वेदिका के साथ एक्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया जाएगा। ट्रेलर को देखने पर लगता है कि इमरान हाशमी ने ही माया का मर्डर किया है। लेकिन जैसा दिखता है वैसा होता नहीं। हालांकि पूरे ट्रेलर में ये बात साफ नहीं हुई कि माया की मौत सच में हुई भी है या नहीं? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News