Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की ''भीड़'' का ब्लैक एंड व्हाइट ट्रेलर हुआ रिलीज

3/10/2023 11:35:19 AM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर धमाकेदार फर्स्ट लुक और पावर-पैक स्टार कास्ट की घोषणा करने वाले एक टीज़र के बाद, अनुभव सिन्हा की ब्लैक एंड व्हाइट भीड का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर अब आउट हो गया है। ट्रेलर 'तू झूठा मैं मक्कार' से जुड़ा है। विचारोत्तेजक और अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करने वाले ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म देखने के लिए दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ गया है। यह फिल्म उस समय की सामाजिक विषमता की कठोर वास्तविकता को दर्शाती है जब देश के भीतर सीमाएं खींची गई थीं।

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने साझा किया, “भीड़ एक बहुत ही खास फिल्म है, यह एक ऐसी कहानी है जिसे ईमानदारी और करुणा के साथ बताया जाना चाहिए। फिल्म को ब्लैक एंड व्हाइट में शूट किया गया है क्योंकि मैं उस समय अपने देश की नब्ज पकड़ना चाहता था जब हम लॉकडाउन में बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। जब हम विभिन्न मुद्दों से जूझ रहे थे, हमारे समाज का एक वर्ग था जो उपेक्षित था और हमारे लिए अदृश्य था। भीड उनकी कहानी को प्रकाश में लाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें एक ऐसे समाज के सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं जो उन्हें भूल चुका है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राजकुमार राव ने साझा किया, "भीड़ एक ऐसी फिल्म है जो 2020 के भारत लॉकडाउन के सार और देश और दुनिया भर में लाखों लोगों के संघर्षों का सामना करती है। यह उम्मीद और लचीलेपन प्रतिकूलता धृढ़ता की कहानी है। मैं इस तरह की शक्तिशाली परियोजना का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं और दर्शकों को इस अनूठी सिनेमाई यात्रा का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। 'भीड' पर काम करना मेरे लिए एक गहरा भावनात्मक अनुभव था। अनुभव सिन्हा वास्तविक जीवन की कहानियां कहने में माहिर हैं और यह फिल्म अलग नहीं है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है।"

फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली भूमि पेडनेकर ने कहा, "भीड़ एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की जरूरत है, और यह एक सम्मान की बात है कि मैं इस तरह के स्टार कास्ट के साथ काम करने में सक्षम हूं। मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं।" इस फिल्म का और यह हमेशा मेरे लिए बहुत खास होने वाला है। इस महत्वपूर्ण कहानी को जीवंत करने के लिए अनुभव सिन्हा के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था, और मैं इसे देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकती।"

ट्रेलर में ब्लैक एंड व्हाइट दृश्य हैं, जो कहानी में एक सुंदर और प्रामाणिक तत्व जोड़ते हैं। फिल्म में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित सहित प्रभावशाली कलाकारों की टुकड़ी है।
अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित, 'भीड़' 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News