एक्ट्रैस का खुलासा- 'प्रोड्यूसर ने बिना कपड़ों के मुझे लाइन में खड़ा करवाया'

10/18/2017 7:09:49 PM

मुंबईः हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। उन्होंने हाल ही में अपनी आप बीती जाहिर करते हुए बताया है कि किस तरह एक फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें बिना कपड़ों के दूसरी अभिनेत्रियों के साथ खड़ा कर दिया था और उनकी बेइज्जती की थी। 

जेनिफर लॉरेंस एले वूमन प्रोग्राम में बोल रही थीं। जेनिफर लॉरेंस ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती सफर को याद किया और कहा कि तब वो एक फिल्म पर काम कर थी, फिल्म की प्रोड्यूसर ने उनको कहा कि उन्हें दो सप्ताह में अपना 15 पाउंड वजन घटाना पड़ेगा।

जेनिफर लॉरेंस ने कहा कि बाद में तेजी से वजन नहीं घटाने के लिए उन्हें इस प्रोजेक्ट से हटा दिया गया था। 

जेनिफर ने इस सफर को याद करते हुए कहा, ‘इस वक्त एक महिला प्रोड्यूसर ने मुझे पांच अन्य महिलाओं के साथ बिना कपड़ों के खड़ा कर दिया, जो कि मुझसे काफी पतली थीं, हमलोग एक के बाद एक खड़े थे, इस दौरान मामूली तरीके से हमारे प्राइवेट पार्ट्स ढके हुए थे।’

जेनिफर को एले वूमन सेरेमनी में सम्मानित किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये काफी शर्मनाक और दुखदायी अनुभव था।

आगे उन्होंने कहा कि इसी प्रोड्यूसर ने उन्हें कहा कि उसे अपनी नंगी तस्वीरों को देखकर प्रेरणा लेनी चाहिए और अपना वजन कम करने की कोशिश करनी चाहिए। 

जेनिफर लॉरेंस अपने इस अपमान को लेकर दूसरे प्रोड्यूसर के पास गईं, लेकिन यहां भी उन्हें बेइज्जती और शर्मनाक शब्द सुनने पड़े।

लॉरेंस के मुताबिक, ‘इस प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा पता नहीं लोग क्यों तुम्हें मोटी बताते हैं, मेरे विचार से तुम्हारी बॉडी फिट है।’

इसके बाद इस प्रोड्यूसर ने उनके शरीर को लेकर एक शर्मनाक टिप्पणी की।