फिल्म थंगलान'' के लिए साथ आए चियान विक्रम और निर्देशक पा रंजीत

10/25/2022 7:34:46 PM

नई दिल्ली। तमिल अभिनेता चियान विक्रम की पहचान सिर्फ़ एक बढ़िया अभिनेता के तौर पर ही नहीं होती है, बल्कि आम लोगों में एक स्टार के तौर पर उनकी लोकप्रियता कम नहीं है। एक से बढ़कर एक विषय पर फ़िल्में निर्देशित करनेवाले निर्देशक पा. रंजीत की हर फ़िल्म‌ की‌ रिलीज़ का इंतजार भी दर्शकों को बेसब्री से रहता है.। ग़ौरतलब है कि चियान विक्रम अब जल्द ही पा. रंजीत के निर्देशन में एक फ़िल्म में काम करते नज़र आएंगे।

 

 

फ़िल्म का नाम 'थंगलान' है जिसमें चियान विक्रम टाइटल रोल में एक अलग तरह के किरदार में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट दिवाली की पूर्व संध्या‌ पर किया गया।.फ़िल्म में विक्रम के अलावा पार्वती और मालविका मोहन भी अहम भूमिकाओं में होंगे। फ़िल्म में पशुपति, हरि कृष्णन, अनवू दुराई जैसे मंजे हुए कलाकार भी ख़ास रोल में दिखाई देंगे।

फ़िल्म 'थंगलान' के छायांकन की ज़िम्मेदारी ए. किशोर को सौंपी गयी है जबकि फ़िल्म में संगीत देंगे जीवी प्रकाश कुमार। तमिझ प्रभा इस फ़िल्म की सह-लेखिका हैं और फ़िल्म के कला निर्देशक एस. एस. मूर्ति हैं। फ़िल्म की एडिटिंग करेंगे आर. के. सेल्वा और सैम फ़िल्म के स्टंट डायरेक्टर होंगे।

इस फ़िल्म की कहानी कोलार गोल्ड फ़ील्ड की पृष्ठभूमि पर बुनी गयी है। इसे एक रोमांचकारी एक्शन फ़िल्म के तौर पर दर्शकों के सामने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में पेश किया जाएगा। 'थंगलान' का निर्माण प्रतिष्ठित 'स्टूडियो ग्रीन' के के. ई. ज्ञानावेल राजा और पा. रंजीत के प्रोडक्शन हाऊस 'नीलम प्रोडक्शन्स' द्वारा साझा तौर पर किया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि भव्य अंदाज़ में और बड़े बजट में बनाई जानेवाली इस फ़िल्म का वर्किंग टाइटल 'चियान 61' रखा गया था जिसे बाद में बदलकर 'थंगलान' किया गया। ग़ौरतलब है कि दिवाली के विशेष अवसर पर फ़िल्म के टाइटल पोस्टर का ऐलान किया गया, जिसके चलते चियान विक्रम के तमाम फ़ैन्स ख़ुश हो गये हैं अब उन सबको फ़िल्म के रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News