बाॅक्स ऑफिस पर हिन्दी फिल्मों का ''सूखा'', साउथ एक्टर थलपति विजय की ''वरिसु'' ने बिना रिलीज कमा डाले 150 करोड़!

9/13/2022 12:04:14 PM

मुंबई: बॉलीवुड इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है।  इस साल बाॅक्स ऑफिस पर जितनी भी हिन्दी फिल्में रिलीज हुई हैं बुरी तरह पिटी है। फिल्मों के ना चलने की वजह बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड है। इस ट्रेंड की वजह से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' जैसी बड़ी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पा रही हैं। जितनी भी फिल्में (ज्यादातर हिंदी) आ रही हैं वो इसका शिकार हो रही हैं।

PunjabKesari

जहां एक तरफ हिंदी फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं। वहीं साउथ फिल्मों ने जमकर पैसा कमा रही हैं। फिर चाहे वह RRR हो या KGF Chapter 2।

PunjabKesari

वहीं अब इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है हालांकि ये फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है पर थियेटर्स में आने से पहली ही मूवी ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। ये फिल्म है एक्टर थलपति विजय की वरिसु जिसे वामशी पेडिपल्ली ने निर्देशित किया है। फिल्म कल से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। इसकी वजह है फिल्म के  नॉन-थियेट्रिकल राइट्स के लिए भारी-भरकम कीमत मिलना।

PunjabKesari

150 करोड़ रुपये में बिके अधिकार

वरिसु की शूटिंग हैदराबाद में में चल रही है। हाल ही में शूटिंग लोकेशन से विजय और प्रभु की एक क्लिप लीक हुई थी। ट्विटर पर हैशटैग #Varisu ट्रेंड कर रहा है। रिपोर्टों के मुताबिक हिंदी डबिंग राइट सहित फिल्म को 150 करोड़ रुपए की भारी- भरकम कीमत पर बेचे गए हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी 67वीं फिल्म के लिए यह कीमत 200 करोड़ रुपये तक जा सकती है।  इस फिल्म का डायरेक्शन लोकेश कनगराजकर रहे हैं। 

वरिसु एक इमोशनल एंटरटेनर मूवी है। विजय के अलावा, वरिसु में रश्मिका मंदाना, आर सरथकुमार, प्रभु, शाम, प्रकाश राज, श्रीकांत, योगी बाबू, जयसुधा और संगीता कृष अहम किरदार निभा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News