‘लियो’ की रिलीज पर थलापति विजय के फैन ने भरे थिएटर में की सगाई, कहा- इस दिन का 8 महीने से इंतजार कर रहा था

10/19/2023 5:25:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। क्रेजी फैंस बढ़चढ़ कर थिएटर में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। इसी बीच थिएटर में एक्टर के कपल फैन ने कुछ ऐसा कर दिया, जो आज तक किसी न किया हो। थलापति के एक कपल फैन भरे थिएटर में सगाई कर ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


यह वीडियो तमिलनाडु के पुदुकोट्टई के एक थिएटर का है, जहां फिल्म ‘लियो’ की स्क्रीनिंग के बीच थलापति के कपल फैन वेंकटेश और मंजुला ने लोगों के बीच सगाई कर ली। दोनों ने साउथ रीति-रिवाजों से एक-दूसरे को फूलों की माला पहनाई और फिर सगाई की अंगूठी पहनाई। इस मौके पर मूवी एक्टर थलापति भी मौजूद रहे।

 

इस दौरान थलापति विजय के फैन वेंकटेश ने कहा, मेरी न तो मां है और न ही पिता है विजय मेरे लिए सब कुछ है। इसलिए मैंने उनकी उपस्थिति में सगाई कर ली। मैं 8 महीने से इसका इंतजार कर रहा था। कल हमारी शादी पेरुमल मंदिर में होने वाली है।

 

फिल्म की बात करें तो ‘लियो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें थलपति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया जैसे स्टार्स भी नजर आए हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त भी हैं। इस मूवी डायरेक्टन लोकेश कनगराज ने किया है।


 

Content Writer

suman prajapati