14 साल केरल पहुंचे थलापति विजय: एक्टर को देख उमड़ा फैंस का सैलाब, हुड़दंग में एक्‍टर की कार का टूटा शीशा

3/19/2024 3:02:53 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय 14 साल बाद केरल पहुंचे हैं। वह अफनी फिल्म 'GOAT' (ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम) की शूटिंग के लिए यहां आए थे। एक्टर जैसे ही तिरुवनंतपुरम पहुंचे, एयरपोर्ट के बाहर फैंस के सैलाब ने उन्‍हें घेर लिया। हजारों फैंस की भीड़ एक्‍टर की एक झलक देखने के लिए इस कदर उतावली हुई कि सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों के भी पसीने छूट गए।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान हालात हुड़दंग जैसे हो गए। कुछ फैंस एक्‍टर की कार की बोनट पर चढ़ गए। जैसे-तैसे एक्‍टर की कार को वहां से निकाला गया लेकिन इस पूरी घटना में उनकी कार का शीशा टूट गया। सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकये के कई वीडियोज सामने आए हैं। इस पूरी घटना में थलापति विजय की कार के शीशे टूट गए, साथ ही कई जगह डेंट भी दिखाई दिए। 

PunjabKesari

एक वीडियो में विजय को फैंस के जोरदार नारेबाजी के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया। एक्‍टर ने कार में बैठते ही फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इसके बाद वह कार की सन रूफ से बाहर आए और हाथ हिलाकर सबका शुक्रिया किया। एक अन्य वीडियो में देखा गया कि एयरपोर्ट से बाहर निकलने का रास्ता फैंस और एक्‍टर के झंडे से पूरी तरह जाम है। एक वीडियो में फैंस एक्‍टर की कार के बोनट पर चढ़ रहे हैं, जहां विजय अपने ड्राइवर से भी ऐसा करने से रोकने के लिए कह रहे हैं।

 

बता दें कि थलापति विजय ने बीते दिनों ही एक्‍ट‍िंग के बाद अब राजनीति में एंट्री की घोषणा की है। फिलहाल वह विजय वेंकट प्रभु की 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) की शूटिंग के लिए केरल में हैं। वह यहां फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News