गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की अंतिम विदाई में पहुंचे तमिल सुपरस्टार थालापथी विजय, तस्वीरें वायरल

9/27/2020 12:39:51 PM

मुंबई. दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का बीते शुक्रवार को निधन हो गया है। गायक कोरोना वायरस से जंग हार गए। गायक ने 74 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनकी मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा। एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से पीड़ित थे। उन्हें अगस्त महीनें में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद उनकी सेहत लगातार गिरती गई। कोरोना वायरस के चलते उन्होंने बीते शुक्रवार को दम तोड़ दिया।

PunjabKesari
इसके बाद बीते शनिवार को एसपी बालासुब्रमण्यम को अंतिम विदाई दी गई। गायक का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया। गायक के अंतिम संस्कार में कोरोना वायरस के डर के बावजूद तमिल सुपरस्टार थालापथी विजय शामिल हुए। गायक की अंतिम विदाई में तमिल सुपरस्टार थालापथी विजय को देखकर फैंस काफी उत्साहित हुए। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें एसपी बालासुब्रमण्यम ने हिंदी फिल्म जगत के करीब 40,000 गानों को अपनी आवाज दी। गायक सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा कई स्टार्स के लिए गाने गा चुके थे। हिंदी फिल्म जगत में एसपी बालासुब्रमण्यम को सलमान खान की आवाज के नाम से जाना जाता था। गायक ने 90 के दशक में सलमान खान के लगभग सभी सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दी थी। एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन से पूरे भारतीय फिल्म जगत में शोक की लहर है। बता दें आखिरी बार एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपने फेवरेट सुपरस्टार रजनीकांत के लिए फिल्म अन्नाथे में गाना रिकॉर्ड किया है। जिसकी जानकारी फिल्म के संगीतकार डी अम्मान ने गायक के निधन के बाद दी है।


Smita Sharma


Related News