थाईलैंड की PM और फिल्म निर्माता Sajid Nadiadwala थाईलैंड में कर सकते हैं एक कोलैबोरेशन

2/17/2024 1:50:15 PM

मुंबई। अपने जन्मदिन के सप्ताह में प्रख्यात फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में थाईलैंड में फिल्म निर्माण और शूटिंग के लिए संभावित सहयोग पर चर्चा करने के लिए थाईलैंड के माननीय प्रधान मंत्री श्रीथा थाविसिन से मुलाकात की। अतीत में, फिल्म निर्माता ने थाईलैंड के परिदृश्य की सुरम्य पृष्ठभूमि पर बाघी, बाघी 2, हाउसफुल 2, अंजाना अंजानी और हीरोपंती जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में शूट की हैं।

बैठक के दौरान, नाडियाडवाला ने प्रधान मंत्री थाविसिन को एक पश्मीना शॉल और एक मोर ब्रोच भेंट किया, जो भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का प्रतीक है। उनकी चर्चा सहयोगी पहलों की खोज के इर्द-गिर्द घूमती रही जो संस्कृतियों के अच्छे अंतर-परिवर्तन के साथ थाईलैंड में फिल्मांकन के अनुभव को समृद्ध करेगी। यह भी देखा गया है कि थाईलैंड से कई तकनीशियन भारतीय फिल्मों पर काम करने आते हैं।

श्रेथा थाविसिन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "श्री साजिद नाडियाडवाला, भारतीय फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (आईएफटीपीसी) के अध्यक्ष और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के मालिक, भारत की अग्रणी फिल्म निर्माण कंपनी है, जिसने 200 से अधिक फिल्मों का निर्माण किया है और बेहद सफल रही है।" किक या हाईवे जैसी फिल्में, थाईलैंड में फिल्मांकन करने वाले फिल्म निर्माताओं का समर्थन करने के तरीके खोजने के लिए मुझसे बात करने आई थीं। कर उपायों और लाभों दोनों के संदर्भ में। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि यह सरकार फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित कर रही है क्योंकि यह प्रोत्साहित करेगी पर्यटन और संस्कृति के माध्यम से देश की अर्थव्यवस्था थाईलैंड की नरम शक्ति है।"

साजिद नाडियाडवाला कहते हैं, "प्रधानमंत्री थाविसिन से मिलना और रचनात्मक साझेदारियों से परे विषयों पर चर्चा करना वास्तव में खुशी की बात थी। यह थाईलैंड में फिल्मांकन की प्रक्रिया को निर्बाध बनाने के लिए एक मजबूत संबंध बनाने और विचारों का आदान-प्रदान करने के लिए था।"

Content Editor

Diksha Raghuwanshi