फिल्म ''ठाकरे'' बदलेगी भारतीय सिनेमा के इतिहास, सुबह 4.15 होगी रिलीज

1/23/2019 10:12:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' इस शुक्रवार यानी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। ये फिल्म शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित है। इसमें बाला साहब ठाकरे का रोल नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे है। अपने दबंग रवैये और मुखर स्वभाव के चलते बाल ठाकरे को लोगों ने काफी पसंद किया। साथ ही लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मुख्य किरदार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अब फिल्म को लेकर एक और खास बात सामने आ रही है।

 

 

स्पॉटब्वाय की रिपोर्ट के मुताबिक IMAX Wadala में फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की रिलीज का टाइम 4:15 AM रखा गया है। सिनेमा हाउस के ओनर ने स्पॉटब्वाय को दिए गए इंटरव्यू में बताया 'बाल ठाकरे को लेकर लोगों के मन में अलग-अलग किस्म के सवाल हैं। लोग बाल ठाकरे के उदय की कहानी देखने को लेकर काफी उत्सुक हैं लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। इसलिए फिल्म को लेकर महाराष्ट्र में काफी डिमांड है। जिस वजह से ऐसा किया जा रहा है।' ऐसा पहली दफा हो रहा है जब किसी फिल्म को ओपनिंग डे की रिलीज के पहले शो को नियमित समय से पहले रिलीज किया जा रहा है।

 

 

बता दें कि आम तौर पर किसी भी फिल्म के रिलीज होने का पहला टाइम दिन के 7 बजे का होता है। मगर किसी फिल्म को सुबह 4 बजे के करीब रिलीज करना अपने आप में एक दुर्लभ बात है। बाल ठाकरे के लिए महाराष्ट्र के लोगों मन में काफी सम्मान है। 

Konika